whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nasir Shaikh कौन? जिनकी जिंदगी की कहानी Superboys of Malegaon

Who is Nasir Shaikh: टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म महोत्सव 2024 (Toronto International Film Festival) आजकल चर्चा में है, क्योंकि इस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म 'सुपर ब्वॉयज ऑफ मालेगांव' का प्रीमियर किया जाएगा, आखिर क्यों? आइए मूवी के बारे में जानते हैं...
12:06 PM Sep 07, 2024 IST | Nancy Tomar
nasir shaikh कौन  जिनकी जिंदगी की कहानी superboys of malegaon
Superboys of Malegaon

Who is Nasir Shaikh: सिनेमा जगत के लिए कोई भी फिल्म फेस्टिवल बहुत मायने रखता है। इन फिल्म फेस्टिवल के जरिए ही पता लग पाता है कि किसी भी फिल्म का क्या प्रदर्शन रहा है। इस वक्त टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म महोत्सव 2024 (Toronto International Film Festival) सुर्खियों में है। साथ ही चर्चा में है फिल्म 'सुपर ब्वॉयज ऑफ मालेगांव'... आइए जानते हैं कि आखिर क्यों चर्चा में है यह फिल्म?

'सुपरब्वॉयज ऑफ मालेगांव' का ट्रेलर रिलीज

हाल ही में फिल्म 'सुपर ब्वॉयज ऑफ मालेगांव' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 में भी इस फिल्म का प्रीमियर होना है, लेकिन इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। आखिर क्या है वह कहानी? इसके बारे में हम आपको बताते हैं। दरअसल, यह फिल्म नासिर शेख की रीयल लाइफ पर आधारित है। फिल्म में नासिर की जिंदगी और संघर्ष की कहानी दिखाई गई है।

नासिर शेख कौन?

नासिर शेख की बात करें तो वह एक फिल्मकार हैं। उन्हें फिल्मों का इतना शौक था कि उन्होंने अपने गांव में ही फिल्म इंडस्ट्री बना दी। उनकी ही लाइफ पर फिल्म बनी है, जिसका नाम है 'सुपर ब्वॉयज ऑफ मालेगांव'। इस फिल्म के हालिया रिलीज ट्रेलर की बात करें तो उसमें दिखाया गया है कि कैसे मालेगांव के बॉयज एक आइडिया पर काम करते हैं और पॉपुलर हो जाते हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म?

इस फिल्म में शशांक अरोड़ा, आदर्श गौरव और विनीत कुमार सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर्स की बात करें तो इस लिस्ट में जोया अख्तर, रितेश सिधवानी, रीमा कागती और फरहान अख्तर शामिल हैं। फिल्म में नासिर का रोल आदर्श प्ले कर रहे हैं। यह फिल्म जनवरी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

बता दें कि इस वक्त टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) चल रहा है। 13 सितंबर को फेस्टिवल में इस फिल्म का प्रीमियर किया जाएगा। 10 अक्टूबर को BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में भी इस मूवी को दिखाया जाएगा। गौरतलब है कि फिल्म रियल लाइफ पर आधारित है तो इसकी खूब चर्चा होनी लाजिमी है। हालांकि देखने वाली बात यह होगी कि क्या यह बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाएगी या नहीं?

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस-सिंगर छोटी उम्र में बनीं अरबपति, Net Worth जान हिल जाएगा दिमाग

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो