whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Priyanka Bose कौन? जिनकी अश्लील फोटोज इंटरनेट पर हुई लीक, रूहानी शर्मा के भी बोल्ड सीन

Who is Priyanka Bose: इन दिनों फिल्म 'आगरा' सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म से एक्ट्रेस प्रियंका का सीन क्या लीक हुआ कि इंटरनेट पर बवाल हो गया। सभी जानना चाहते हैं कि आखिर कौन हैं प्रियंका बोस? आइए जानते हैं...
02:01 PM Aug 29, 2024 IST | Nancy Tomar
priyanka bose कौन  जिनकी अश्लील फोटोज इंटरनेट पर हुई लीक  रूहानी शर्मा के भी बोल्ड सीन
Priyanka Bose

Who is Priyanka Bose: इन दिनों फिल्म 'आगरा' सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म से न्यूड सीन लीक हुए, जिसके बाद इंटरनेट पर तहलका मच गया। हालांकि हाल ही में एक्ट्रेस रूहानी शर्मा ने इसके बारे में बात करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। रूहानी शर्मा के बाद अब प्रियंका बोस चर्चा में आ गई हैं। जी हां, फिल्म से प्रियंका बोस का भी न्यूड सीन लीक हुआ, जिसके बाद लोग जानना चाहते हैं कि आखिर प्रियंका बोस कौन हैं? आइए जानते हैं...

कौन हैं प्रियंका बोस?

अभिनेत्री प्रियंका बोस की बात करें तो साल 1982 में दिल्ली में जन्मीं प्रियंका कथित तौर पर मुंबई में रहती हैं। दिल्ली विश्वविद्यालय से डिग्री के साथ स्नातक होने के बाद उन्होंने एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत की। प्रियंका की पहली फिल्म साल 2007 में जॉनी गद्दार में नील नितिन मुकेश के साथ एक डांसर में रूप में थी। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने लव सेक्स और धोखा, सॉरी भाई! जैसी फिल्मों में भी छोटी भूमिकाएं की हैं।

Priyanka Bose

Priyanka Bose

इंटरनेट पर बवाल

गौरतलब है कि फिल्म 'आगरा' में अभिनेत्री प्रियंका बोस के न्यूड और लवमेकिंग सीन हैं। ना सिर्फ प्रियंका बल्कि इस फिल्म में रुहानी शर्मा और आंचल गोस्वामी के भी कई बोल्ड सीन हैं। हालांकि फिल्म के बोल्ड सीन्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसके बाद से इंटरनेट पर बवाल मचा हुआ है। बता दें कि इसके पहले रूहानी शर्मा ने अपने न्यूड लीक सीन पर रिएक्ट किया था।

रूहानी शर्मा ने किया पोस्ट

रूहानी शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि ये बहुत ही निराश करने वाली बात है कि हमारी इतने दिनों की मेहनत को इस तरह से अनदेखा किया गया। इस तरह की फिल्में करना आसान नहीं होता है और ना जाने कितनी परेशानियां सामने आती हैं। रूहानी ने आगे कहा कि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो बिना कुछ सोचे ही फैसला कर लेते हैं कि ये ऐसे नहीं ऐसा है, तो उन्हें ये जानने की जरुरत है कि किसी भी फिल्म को पूरा करने में कितनी मेहनत लगती है और ये जरा भी आसान नहीं होता।

यह भी पढ़ें- मशहूर मुस्लिम एक्ट्रेस को लेकर इंटरनेट पर मचा बवाल, ‘नमाज’ और ‘कुरान’ से जुड़ा है मामला

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो