whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Riya Singha कौन? जिनके सिर सजा Miss Universe India 2024 का ताज

Miss Universe India 2024, Who is Riya Singha: मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 को उसका विनर मिल गया है। इस बार मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज रिया सिंघा के सिर सजा है। उर्वशी रौतेला ने रिया को यह ताज पहनाया। आइए रिया के बारे में जानते हैं...
09:43 AM Sep 23, 2024 IST | Nancy Tomar
riya singha कौन  जिनके सिर सजा miss universe india 2024 का ताज
Miss Universe India 2024

Miss Universe India 2024, Who is Riya Singha: एक ऐसा ताज, जिसका सपना हर वो महिला देखती है, जो मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहती है, इस साल भी दिया जा चुका है। जी हां, हम बात कर रहे हैं मिस यूनिवर्स इंडिया के खिताब की और साल 2024 का मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज भारतीय सुंदरी रिया सिंघा के सिर पर सजा है। ऐसे में अब लोगों को मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 रिया के बारे में जानने की इच्छा भी हुई तो आखिर कौन हैं रिया सिंघा? आइए जानते हैं...

Advertisement

मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 रिया सिंघा कौन?

रिया सिंघा गुजरात की रहने वाली हैं। वे कमाल की मॉडल हैं और मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब जीतने के बाद वे अब मिस यूनिवर्स 2024 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व भी करेंगी। बता दें कि यह कॉम्पिटिशन इस साल के अंत में होगा। रिया सिंघा के बारे में अभी यही जानकारी मिल पाई है। जैसे ही रिया के बारे में और जानकारी मिलेगी,  तुरंत अपडेट कर दिया जाएगा।

Advertisement

मिस यूनिवर्स इंडिया 2024

जब रिया ने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब जीता और यह ताज उनके सिर सजा तो वे इमोशनल नजर आईं। ANI से बात करते हुए रिया ने कहा कि आज उन्होंने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया है और इसके लिए वे अपने फैंस की बहुत आभारी हैं। यहां तक आने के लिए और इस मुकाम को पाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। उनका कहना है कि अब वे खुद को इस ताज के लायक समझ सकती हैं। रिया ने कहा कि उन्हें पिछले विजेताओं से बहुत प्ररेणा मिलती है।

Advertisement

उर्वशी रौतेला ने पहनाया ताज

बता दें कि रिया सिंघा को साल 2015 की मिस यूनिवर्स इंडिया 2015 उर्वशी रौतेला ने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज पहनाया। उर्वशी रौतेला ने जिस मंच पर इस खिताब को जीता था, आज वे उसी मंच पर बतौर जज बैठी थीं। यह नजारा देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा था और इस दौरान सभी बेहद खुश नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 का प्रोमो आते ही 18 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट लीक! इसमें 4 चौंकाने वाले नाम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो