whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Dalljiet Kaur की होने वाली 'सौतन' कौन? पत्नी को छोड़ जिसके साथ दिखे Nikhil Patel

Safeena Nazar Profile: दलजीत कौर की सौतन और निखिल पटेल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड पहली बार दुनिया के सामने आई हैं। जी हां, निखिल पटेल पहली बार अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग नजर आए हैं। अब लोगों के मन में यह सवाल उठा है कि आखिर कौन है वह लड़की?
11:52 AM Aug 03, 2024 IST | Nancy Tomar
dalljiet kaur की होने वाली  सौतन  कौन  पत्नी को छोड़ जिसके साथ दिखे nikhil patel
Safeena Nazar

Who is Safeena Nazar: गॉसिप टाउन में किसी न किसी कपल को लेकर चर्चा छिड़ी रहती है। टॉक ऑफ द टाउन कभी किसी का दिल जुड़ने की खबरों से भरा रहता है, कभी किसी का रिश्ता टूटने की चर्चा यहां होती रहती है। हाल ही में हार्दिक और नताशा ने अपने अलग होने का ऐलान किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब गॉसिप हुई। इससे पहले दलजीत कौर और निखिल पटेल का रिश्ता टूटने की खबरें आई थीं। यह कपल एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है।

दलजीत कौर की सौतन आईं दुनिया के सामने

जी हां, दलजीत ने पति निखिल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने की बात का खुलासा किया था। इसके बाद दोनों अलग हो गए। अब ऐसा लग रहा है कि निखिल को किसी का भी डर नहीं है, क्योंकि वह पब्लिक में अपनी गर्लफ्रेंड संग घूमते नजर आए हैं। आखिर कौन हैं वह लड़की, जो दलजीत कौर की सौतन बनकर उनकी नई-नवेली शादी के बीच आ धमकी है? आइए जानते हैं...

Dalljiet Kaur

Dalljiet Kaur

कौन हैं Safeena Nazar?

दलजीत कौर और निखिल पटेल ने कई बार अपनी पोस्ट में SN कीवर्ड का जिक्र किया। दोनों ही अक्सर अपने पोस्ट में 'SN' के बारे में लिखते रहे हैं। जबसे से SN नाम लोगों के सामने आया है, सब यही सोच रहे हैं कि आखिर SN का मतलब क्या है? दरअसल, SN का पूरा मतलब है 'सफीना नजर', जो एक लड़की का नाम है। रिपोर्ट्स का मानें तो सफीना साइकोलॉजिस्ट और साइकोथेरेपिस्ट हैं। सफीना केन्या में ही रहती हैं। सफीना Spectrum Psychology Ltd. की फाउंडर और CEO भी हैं। इसके अलावा सफीना केन्या में आगा खान हेल्थ बोर्ड की बोर्ड मेंबर भी हैं।

Dalljiet Kaur

Dalljiet Kaur

मिस्ट्री गर्ल संग दिखे निखिल पटेल 

हाल ही में टाइम्स नाउ/टेली टॉक इंडिया ने दलजीत कौर के पति निखिल पटेल को मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा। जी हां, निखिल पटेल को उनकी कथित गर्लफ्रेंड सफीना नजर के साथ मुंबई के ताज लैंड्स एंड पर स्पॉट किया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि जब दलजीत केन्या शिफ्ट हुई थीं, सफीना तब भी निखिल की लाइफ में थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)

10 महीने में पति को छोड़ आई थीं दलजीत

दलजीत और निखिल अक्सर सफीना के बारे में लिखते नजर आते हैं। एक बार दलजीत ने अपनी पोस्ट में लिखा भी था कि तुम इसे अब सबके सामने लेकर आ गए हो। गौरतलब है कि दलजीत कौर और निखिल पटेल ने मार्च 2023 में शादी की थी। शादी के बाद दलजीत अपने पति संग केन्या शिफ्ट हो गई थीं, लेकिन शादी के 10 महीने बाद ही दलजीत वापस इंडिया आ गईं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 की विनर बनीं Sana Makbul, चमचमाती ट्रॉफी जीतने का सपना हुआ पूरा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो