खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sarfira के सिंगर Sagar Bhatia कौन? जिन्होंने गाया ‘खुदाया’ गीत, दीवाने हुए फैंस

Who is Sagar Bhatia: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' का गाना 'खुदाया' लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब लोगों के मन में सवाल है कि इस गाने को गाने वाले 'सागर भाटिया' कौन हैं? आइए आपको बताते हैं इनके बारे में...
01:24 PM Jun 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Sagar Bhatia
Advertisement

Who is Sagar Bhatia: कुछ दिन पहले अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' (Sarfira) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का गाना 'खुदाया' रिलीज किया गया, जो इस टाइम इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों को ना सिर्फ इन गाने की लाइनें पसंद आ रही है बल्कि इस गाने को आवाज देने वाले शख्स के भी लोग दीवाने हो गए हैं। हालांकि कुछ लोगों के मन में अभी भी ये सवाल हो सकता है कि इस गाने को अपनी आवाज देने वाले 'सागर भाटिया' कौन हैं? अगर आप भी इनके बारे में नहीं जानते हैं, तो आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

कौन हैं सागर भाटिया?

फिल्म 'सरफिरा' के गाने 'खुदाया' को अपनी आवाज देने वाले सागर भाटिया ने इससे प्लेबैक सिंगिंग की शुरुआत की है। सागर का गाना 'खुदाया' लोगों को खूब पसंद आ रहा है और खबर लिखे जाने तक इस गाने को 18,125,485 व्यूज मिल चुके हैं। सागर की बात करें तो वो एक बेहद कमाल के सिंगर हैं। साथ ही उन्होंने कव्वाली को नए अंदाज में पेश किया है, जिसे युवा पीढ़ी भी पसंद कर रही है। बता दें कि सागर को करण जौहर ने धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के तहत साइन किया है। इसी के साथ सागर फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस साल सागर के कई बॉलीवुड गाने आने वाले हैं। इसके अलावा उन्होंने विदेशों में भी कव्वाली का जलवा दिखाया है।

कैसा है गाना खुदाया?

दो दिन पहले रिलीज हुए इस गाने की बात करें, तो ये लोगों के दिलों पर छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर भी इस गाने की खूब चर्चा हो रही है। साथ ही यूजर्स कमेंट्स के जरिए इस गाने की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि बेहद अच्छा गाना है। दूसरे यूजर ने लिखा कि बहुत टाइम के बाद कोई अच्छा गाना सुनने को मिला है। तीसरे यूजर ने लिखा कि बेस्ट सॉन्ग। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस गाने को सुनने के बाद कर रहे हैं।

Advertisement

कब रिलीज होगी फिल्म?

गौरतलब है कि अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ऐसे में जाहिर है कि फिल्म की रिलीज में अब ज्यादा टाइम नहीं है। जी हां, इस फिल्म को 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Sania Mirza ने शेयर की बेटे संग तस्वीर, टेनिस स्टार की दूसरी शादी की खबरों पर पिता ने तोड़ी थी चुप्पी

Advertisement
Tags :
Akshay KumarkhudayaSagar BhatiaSarfira
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement