सिनेमा इंडस्ट्री का 'काला सच' बताने वाली एक्ट्रेस कौन? कास्टिंग काउच पर बड़ा खुलासा

Who is Sanam Shetty: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के 'काले-कारनामे' क्या उजागर होने लगे कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री को लेकर भी बातें शुरू हो गई। जी हां, एक हसीना ने दावा किया कि तमिल इंडस्ट्री में भी इस तरह की चीजें होती हैं।

featuredImage
Sanam Shetty

Advertisement

Advertisement

Who is Sanam Shetty: इन दिनों मलयालम फिल्म इंडस्ट्री अपने 'काले-कारनामों' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस बीच साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी सवालों के कटघरे में खड़ी नजर आ रही है। इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे तमिल फिल्म इंडस्ट्री भी चर्चा में आ गई है। आखिर कौन हैं ये हसीना, जिन्होंने इस तरह का बयान दिया है? आइए बताते हैं...

तमिल फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल उठाने वाली हसीना कौन?

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सनम शेट्टी हैं। सनम का पूरा नाम सनम प्रसाद शेट्टी है और वो ना सिर्फ तमिल बल्कि तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि सनम साल 2020 में रियलिटी शो बिग बॉस 4 तमिल में भी नजर आई थीं। हाल ही में जस्‍ट‍िस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आई, जिस पर सनम शेट्टी ने भी अपना रिएक्शन साझा किया।

पुरुषों का भी होता है यौन शोषण

इस दौरान सनम ने दावा किया कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ना सिर्फ महिलाओं बल्कि पुरुषों का भी यौन शोषण होता है गौरतलब है कि कोलकाता रेप और मर्डर केस को लेकर सनम एक रैली का आयोजन करना चाहती हैं, जिसके लिए परमिशन लेने के लिए वो कमिश्नर ऑफिस गई थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए इसका खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बारे में तो मैं ज्यादा नहीं जानती, लेकिन मैं इसका दिल से स्वागत करती हूं।

एडजस्‍ट या कॉम्‍प्रोमाइज करना आखिरी रास्ता नहीं

ये एक अच्छी पहल है। उन्होंने कहा कि काम के लिए एडजस्‍ट या कॉम्‍प्रोमाइज करना ही आखिरी रास्ता नहीं है। अगर आपको खुद पर भरोसा है, तो सही समय आने का इंतजार करें। सनम ने आगे कहा कि ये ऐसी इंडस्ट्री है, जहां सिर्फ महिलाओं ही नहीं बल्कि पुरुषों का भी शोषण होता है। हालांकि यहां सभी लोग बुरे नहीं हैं, कुछ अच्छे लोग भी हैं।

यह भी पढ़ें- तारक मेहता… सीरियल का एक और मुख्य किरदार गायब, अब्दुल को ढूंढते दिखे ‘गोकुलधाम’ के लोग

Open in App
Tags :