whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ना हार्दिक ना बेटा... तो कौन हैं 'SEKA'? जिसके साथ कई बार नजर आ चुकी हैं Natasa Stankovic

Who is SEKA: सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अक्सर 'SEKA' को लेकर पोस्ट करती रहती है। अब लोगों के मन में सवाल है कि आखिर ये 'SEKA' कौन हैं? आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं 'SEKA' जिसका जिक्र नताशा अपने पोस्ट में करती हैं।
01:11 PM Sep 28, 2024 IST | Nancy Tomar
ना हार्दिक ना बेटा    तो कौन हैं  seka   जिसके साथ कई बार नजर आ चुकी हैं natasa stankovic
Natasa Stankovic, SEKA

Who is SEKA: सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक जबसे इंडिया वापस आई हैं, तबसे ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और पल-पल की जानकारी फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में नताशा ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने 'SEKA' का जिक्र किया। एक्ट्रेस के पोस्ट में 'SEKA' ना तो उनका बेटा है और ना ही इसका उनके एक्स पति यानी क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से कोई कनेक्शन है। अब लोगों के मन में सवाल है कि फिर ये 'SEKA' कौन हैं? आइए जानते हैं...

Advertisement

नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की। इस स्टोरी में नताशा स्टेनकोविक ने अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ एक फोटो शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए नताशा ने इसके कैप्शन में लिखा है कि हैप्पी बर्थडे 'SEKA' और दिल का इमोजी। इसके साथ ही नताशा ने इस पोस्ट में अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक को टैग भी किया है। साथ ही अलेक्जेंडर एलेक्स को बर्थडे कैप भी पहनाया है।

SEKA

SEKA

Advertisement

अलेक्जेंडर एलेक्स संग आती हैं नजर

सोशल मीडिया पर जैसे ही नताशा का ये पोस्ट सामने आया, तो लोगों में फिर बातें शुरू हो गई। जी हां, ऐसा पहली बार नहीं है कि जब नताशा और अलेक्जेंडर एलेक्स को साथ देखा गया है। कई बार दोनों को एक साथ देखा जाता है। जब भी दोनों साथ नजर आते हैं, तो ऐसा तो नहीं होता कि लोग इनके बारे में चर्चा ना करें। हमेशा लोगों में इनके बारे में बातें होती हैं।

'SEKA' को लेकर पहले भी पोस्ट कर चुकी हैं नताशा

गौरतलब है कि इसके पहले भी नताशा ने अलेक्जेंडर को लेकर पोस्ट शेयर किए हैं और वो उनके संग नजर भी आई हैं। कुछ दिनों पहले भी जब नताशा ने अलेक्जेंडर संग फोटो शेयर की थी, तो उसके कैप्शन में भी उन्होंने लिखा था कि 'SEKA' और अलेक्जेंडर को टैग किया था। बता दें कि ये फोटो एक्ट्रेस ने जिम से शेयर की थी, जिसकी बारे में खूब बातें हुई थीं।

Advertisement

seka

seka

टॉक ऑफ द टाउन में होती है चर्चा

जबसे नताशा और हार्दिक अलग हुए हैं, तबसे ही दोनों को लेकर गॉसिप टाउन में बातें होती रहती हैं। इंटरनेट पर भी दोनों के बारे में लोग कुछ ना कुछ चर्चा करते ही रहते हैं। हालांकि नताशा या फिर हार्दिक दोनों ने इन बातों पर कभी ध्यान नहीं देते हैं और हमेशा इन्हें इग्नोर करते हैं।

यह भी पढ़ें- Aaradhya Bachchan हर वक्त मां के साथ क्यों रहती हैं? Aishwarya Rai ने कर दिया खुलासा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो