खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

साउथ की ये हसीना कौन? जो दुबई के इन्फ्लुएंसर संग कर चुकी सगाई! फोटोज से मिला हिंट

Who is Actress Sunaina: इन दिनों साउथ की एक हसीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि एक्ट्रेस सगाई कर चुकी है और जल्दी ही शादी करने वाली है। सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। साथ ही ये सवाल उठ रहा है कि आखिर ये हसीना कौन हैं?
02:13 PM Jul 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Sunaina, Khalid Al Ameri
Advertisement

Who is Actress Sunaina: सोशल मीडिया पर कोई ना कोई सितारा चर्चा में बना रहता है। फिर चाहे वो अपने काम को लेकर हो या फिर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से। इंटरनेट पर किसी ना किसी की चर्चा होती रहती है। इन दिनों साउथ की एक एक्ट्रेस खूब लाइमलाइट में हैं। अब भई जब ये हसीना दुबई के इन्फ्लुएंसर से चोरी-छिपे सगाई कर चुकी हैं, तो भला कोई इनके बारे में कैसे बात ना करें। आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं ये एक्ट्रेस?

Advertisement

कौन हैं ये हसीना?

दरअसल, हम जिनकी बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि 35 साल की साउथ की मशहूर एक्ट्रेस हैं। जी हां, इनका नाम सुनैना है और वो हैदराबाद की रहने वाली हैं। अभिनेत्री ने कई तमिल फिल्मों में अपना जलवा दिखाया है। बता दें कि सुनैना ने साल 2008 में अपने करियर की शुरुआत की थी। सुनैना की पहली फिल्म की अगर बात करें तो उन्होंने फिल्म 'कधलील विझुंथेन' में पहली बार काम किया था। इस फिल्म में वो अभिनेता नकुल संग नजर आई थी। बताते चलें कि सुनैना को लास्ट टाइम अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई तमिल क्राइम थ्रिलर फिल्म 'इंस्पेक्टर ऋषि' में देखा गया था। ये फिल्म मार्च में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।

क्यों चर्चा में हैं सुनैना?

गौरतलब है कि सुनैना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें अभिनेत्री किसी का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में 'लॉक' वाला इमोजी शेयर किया। इतना ही नहीं बल्कि अगर मीडिया रिपोर्ट्स पर भी गौर की जाए, तो कहा जा रहा है कि अभिनेत्री ने दुबई में रहने वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर खालिद अल अमेरी से सगाई की है। साथ ही ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनैना जल्दी ही इन्फ्लुएंसर संग शादी भी करने वाली हैं। हालांकि इसको लेकर अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है और इस तरह की बस चर्चा हो रही है। अभी तक इन खबरों पर एक्ट्रेस की तरफ से भी कोई रिएक्ट नहीं किया गया है।

Advertisement

कौन हैं खालिद अल अमेरी?

अगर खालिद अल अमेरी यानी अभिनेत्री सुनैना के होने वाले पति की बात करें तो वो एक मिडिल ईस्ट के फेमस इन्फ्लुएंसर हैं, जो सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं। खालिद को इंस्टाग्राम पर 3.1M लोग फॉलो करते हैं। बता दें कि 6 दिन पहले खालिद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वैसी ही फोटो नजर आ रही है, जैसी सुनैना ने शेयर की थी। हालांकि सामने आई फोटोज की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- पैप्स को देखते ही फिर भागने लगी Arbaaz Khan की बेगम, वजह आई सामने तो… सबने की तारीफ

Advertisement
Tags :
Khalid Al AmeriSunaina
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement