whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भोजपुरी एक्ट्रेस Trisha Kar Madhu कौन? जिनके लीक हुए MMS ने हिला डाला इंटरनेट

Who is Trisha Kar Madhu: तृषा कर मधु एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। पूरे सोशल मीडिया पर तृषा को लेकर बातें हो रही है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर तृषा कौन हैं और उनके साथ क्या हुआ था। आइए जानते हैं उनके बारे में....
10:20 AM Sep 05, 2024 IST | Nancy Tomar
भोजपुरी एक्ट्रेस trisha kar madhu कौन  जिनके लीक हुए mms ने हिला डाला इंटरनेट
Trisha Kar Madhu

Who is Trisha Kar Madhu: भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने खुद की लाइफ के बारे में बात की और बताया कि वो कितना दर्द झेल चुकी हैं। हालांकि कई लोगों के मन में अभी भी ये सवाल है कि आखिर तृषा कौन हैं और किस वजह से वो इतनी परेशान हैं? तो आइए जानते हैं...

कौन हैं तृषा कर मधु?

अभिनेत्री तृषा की बात करें तो वो भोजपुरी सिनेमा की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। तृषा ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि उन्होंने बॉलीवुड और साउथ में भी अपने काम से लोगों का दिवाना बनाया है। तृषा का जन्म पश्चिम बंगाल के कोन्नगर में हुआ था और उनका पालन-पोषण भी वहीं हुआ है। एक्ट्रेस ने अपनी स्कूली शिक्षा मणि स्कूल, कोलकाता से की है। साथ ही स्नातक की उपाधि तृषा ने आशुतोष कॉलेज, कोलकाता से ली है।

एक्टिंग से जीता दिल

तृषा कर मधु ने टीवी में भी काम किया है। उन्होंने टीवी शो 'हम हैं हिंदुस्तानी' से एक चाइल्ड ऑर्टिस्ट के रूप में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाया और 'सफल विफलता', 'जय देव', 'नमक हराम', 'दिलजले 2' और अन्य जैसे कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीता है। आज उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं।

किस वजह से परेशान हैं तृषा?

दरअसल, मामला तीन साल पहले का है, जब सोशल मीडिया पर तृषा का वीडियो सामने आया था। ये वीडियो एक्ट्रेस के एमएमएस का था, जो लीक हुआ था। रिपोर्ट्स की मानें तो कथित तौर पर इस वीडियो में एक्ट्रेस को उनके बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया था। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद ये आग की तरह फैल गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर जगह तृषा के बारे में बातें होने लगी थी और सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड करने लगा था। इसी वीडियो की वजह तृषा बेहद परेशान हैं और उनकी खूब बदनामी हुई।

तृषा ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में तृषा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में तृषा बेहद बुरी तरह से रोती हुई नजर आ रही है। साथ ही बैकग्राउंड में उनका वॉइस ओवर भी चल रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- IC 814 के रियल कैप्टन ने गिनाए वो सीन, जो रियल नहीं… Devi Sharan ने बताई गलतियां

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो