whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vaibhavi Merchant कौन? जो अनंत अंबानी-राधिका की शादी में 60 डांसर्स को नचाएंगी?

Who is Vaibhavi Merchant: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इस शादी के लिए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की बड़ी हस्तियां परफॉर्म करने वाली हैं। सलमान खान से लेकर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर तक, हर कोई इस शादी के संगीत में चार चांद लगाने के लिए एकदम तैयार है। लेकिन क्या आपको बता हैं आखिर वो कौन सी कोरियोग्राफर हैं जो एक साथ करीब 60 डांसर्स को नचाने वाली हैं। चलिए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।
07:57 PM Jul 05, 2024 IST | Himanshu Soni
vaibhavi merchant कौन  जो अनंत अंबानी राधिका की शादी में 60 डांसर्स को नचाएंगी
Who is Vaibhavi Merchant

Who is Vaibhavi Merchant: अनंत अंबानी और राधिका की शादी के लिए अंबानी परिवार ने खास तैयारियां कर ली हैं। शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंसेस तैयार की जाएंगी। यहां पर बहुत से सुपरस्टार्स डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं, जिनमें सलमान खान और रणवीर सिंह जैसे अभिनेताओं का नाम भी शामिल है। वहीं सबको एक साथ डांस कराने का जिम्मा मिला है बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट को। खबरों की मानें को वैभवी 60 डांसर्स को मिलकर नचाने वाली हैं।

फ्लैश मॉब के साथ एंट्री लेंगे अनंत-राधिका

अनंत-राधिका की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में एक खास फ्लैश मॉब की तैयारी की जा रही है। खबरों के मुताबिक दुल्हा-दुल्हन की एंट्री फ्लैश मॉब के साथ ही होने वाली है। जिसमें करीब 60 डांसर्स होंगे। वैभवी इन सभी 60 डांसर्स को क्ष्लोक पर डांस सिखा रही हैं।

फ्लैश मॉब क्या होता है?

आपको बता दें फ्लैश मॉब एक तरह का डांस ग्रुप होता है जो सभी एक साथ, एक वक्त, एक जगह पर आकर आपस में तालमेल बिठाकर डांस करते हैं। फ्लैश मॉब को करने के लिए सभी डांसर्स का एक साथ तालमेल के साथ डांस करना बहुत जरूरी होता है।

1999 से बॉलीवुड में एक्टिव हैं वैभवी

साल 1999 में आई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' से वैभवी मर्चेंट ने अपने करियर की शुरुआत की थी। कोरिग्राफर के तौर पर वैभवी ने 'ढोल बाजे' गाने में काम किया था। उनके काम को इतना सराहा गया कि उसके बाद वैभवी के पास कोरियोग्राफ किए जाने वाले गानों की लाइन लग गई। 48 साल की वैभवी को उनके पहले ही गाने के लिए नेशनल अवार्ड मिला।

वैभवी ने कई फिल्मों में किया कोरियोग्राफ

वैभवी मर्चेंट के करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक कई फिल्मों में कोरियोग्राफ किया है। फिल्म 'लगान', 'फना', 'देवदास', 'धूम' जैसी सुपरहिट फिल्मों के गानों में वैभवी ने एक्टर्स को नचाया है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan से Justin Bieber तक, कौन-कौन करेगा Anant-Radhika के संगीत में परफॉर्म? देखें पूरी लिस्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो