whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

K Viswanath के जाने के बाद पत्नी ने भी छोड़ी दुनिया, 88 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

11:47 AM Feb 28, 2023 IST | Nancy Tomar
k viswanath के जाने के बाद पत्नी ने भी छोड़ी दुनिया  88 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
K Viswanath Wife Jayalakshmi Passed Away

K Viswanath Wife Jayalakshmi Passed Away: बीते दिन यानी 27 फरवरी को करीब 6:30 बजे काशीनाथुनी जयलक्ष्मी (jayalakshmi) का 88 साल की उम्र में निधन हो गया। काशीनाथुनी जयलक्ष्मी (Kashinathuni Jayalakshmi) ने हैदराबाद में आखिरी सांस ली।

इस महीने की शुरुआत में 2 फरवरी 2023 को फेमस टॉलीवुड निर्देशक के. विश्वनाथ (K Viswanath) का भी निधन हो गया था।

88 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बता दें कि लंबी बीमारी के चलते 92 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। अब एक महीने के अंदर ही उनकी पत्नी काशीनाथुनी जयलक्ष्मी (Kashinathuni Jayalakshmi Passed Away) ने भी 88 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

काशीनाथुनी जयलक्ष्मी के पति को मिले थे ये पुरस्कार

बता दें कि काशीनाथुनी जयलक्ष्मी के दिवंगत पति के. विश्वनाथ (K Viswanath) को उनकी फिल्मों और फिल्म निर्माण प्रतिभा के लिए साल 2017 में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, 1992 में पद्मश्री और उनकी फिल्मों के लिए कई फिल्मफेयर और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित कई सम्मान मिल चुके हैं। साथ ही निर्देशक (K Viswanath) के निधन से हर ओर शोक की लहर थी और सभी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी।

पवन कल्याण और चिरंजीवी गए थे मिलने

इसके साथ ही कुछ दिन पहले पवन कल्याण (Pawan Kalyan) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) काशीनाथुनी जयलक्ष्मी का हाल-चाल लेने के लिए उनसे मिलने गए थे। वो तस्वीरें अब खूब वायरल हो रही है। साथ ही फोटोज में चिरंजीवी उनका हाथ थामे और काफी इमोशनल भी नजर आए।

यह भी पढ़ें – Priyanka Chopra ने शेयर की Citadel के फर्स्ट लुक की तस्वीरें, जबरदस्त एक्शन में दिखीं एक्ट्रेस

कुरनूल जिले की रहने वाली थीं जयलक्ष्मी 

इतना ही नहीं बल्कि कहते हैं कि काशीनाथुनी जयलक्ष्मी (Kashinathuni Jayalakshmi Passed Away) कुरनूल जिले की रहने वाली थीं और उनके पिता स्टेशन मास्टर (station master) थे। साथ ही उनके 3 बच्चे रवींद्रनाथ विश्वनाथ, नागेंद्रनाथ विश्वनाथ और एक बेटी पद्मावती विश्वनाथ और 6 पोते-पोतियां भी थे। अब काशीनाथुनी जयलक्ष्मी (Kashinathuni Jayalakshmi News) ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है।

(https://fujifilm-x.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो