whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'हादसा इतना बड़ा, देखकर लगा हो गई मौत'; मशहूर एक्ट्रेस के बेटे के सिर में गहरी चोट

Angelina Jolie’s Son Pax Thien Jolie Pitt Accident: हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बेटे के साथ भीषण सड़क हादसा हो गया। उनके हादसे के चश्मदीदों की तरफ से बयान दिया गया है। लोगों की मानें तो जिन्होंने भी उस हादसे को देखा, उन सभी को यही लगा कि पैक्स जोली पिट की मौके पर ही मौत हो गई है।
10:33 AM Jul 31, 2024 IST | Himanshu Soni
 हादसा इतना बड़ा  देखकर लगा हो गई मौत   मशहूर एक्ट्रेस के बेटे के सिर में गहरी चोट
Angelina Jolie’s Son Pax Thien Jolie Pitt Accident

Angelina Jolie’s Son Pax Thien Jolie Pitt Accident: हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बेटे को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है। अभिनेत्री के बेटे पैक्स थिएन जोली पिट का सोमवार को रोड एक्सीडेंट हो गया। एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के बेटे की हालत इस वक्त बिल्कुल भी ठीक नहीं है। लॉस एजेंल्स में हुए हादसे में पैक्स से सिर में गहरी चोट लगी है। वह पैक्स अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है।

लोगों को लगा पैक्स की हो गई मौत

लॉस एजेंल्स में हुए हादेस को देखकर लोगों को लगा कि पैक्स की ऑन द स्पॉट जान चली गई है। जी हां, हादसे के चश्मदीदों की मानें तो एंजेलीना जॉली के बेटे की बाइक कार से इतनी जोर से टकराई कि उनकी जान जा सकती थी। जिन्होंने भी अपनी आंखों से इस हादसे को होते देखा, वे हैरान रह गए। खबरों की मानें तो हादसा इतना भयानक था कि बाइक का हाल देखकर लोगों को लगा कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pax Jolie Pitt (@paxalbum)

कार से टकराई पैक्स की बाइक

खबरों की मानें तो पैक्स जोली पिट अपनी इलेक्ट्रिक बाइक से कहीं जाने के लिए निकले थे। उनकी बाइक की स्पीड ठीक-ठाक थी, लेकिन जैसे ही वे चौराहे पर पहुंचे तो उनकी कार की सीधी टक्कर सामने से आ रही कार से हो गई। पैक्स बाइक से काफी दूर जाकर गिरे। कार चला रहा शख्स तुरंत निकलकर बाहर आया और उसने पैक्स की हालत देखी। इसके बाद हादसे वाली जगह पर कई लोग इकट्ठे हो गए। वहां मौजूद लोगों ने बताया है कि पैक्स को कूल्हे में गंभीर चोट लगी है। वहीं उनके सिर से भी काफी खून बह गया।

पैक्स की हालत फिलहाल स्थिर

पैक्स को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया और फर्स्ट ऐड दिया। डॉक्टरों ने पैक्स की हालत को देखने के बाद बताया कि उनकी हालत स्थिर है और खतरे से बाहर है। अच्छी बात यह रही कि उन्हें किसी भी तरह की कोई गंभीर चोट नहीं आई है। पैक्स को कुछ घंटों की निगरानी के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना 29 जुलाई की है।

पैक्स के लिए फैंस मांग रहे दुआ

जैसे ही पैक्स के साथ हुए हादसे की जानकारी उनके फैंस को लगी तो उनके फैंस की तरफ से दुआओं का दौर शुरू हो गया। उनके चाहने वालों को उनकी फिक्र हो रही है। पैक्स की मां एंजेलिना जोली भी काफी परेशान नजर आईं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के लाइव कॉन्सर्ट से गायब दिखे दो चेहरे, बड़े-बड़े सिंगर्स की परफॉर्मेंस में दब गए आंसू

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो