whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ये हैं दुनिया के टॉप 5 अमीर एक्टर्स, नंबर 1 का नाम सुनकर आप भी रह जाएंगे भौचक्के

World's Richest Actor: दुनिया के सबसे अमीर एक्टर में की लिस्ट में कई स्टार्स शामिल हैं। एक का नाम जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वो कोई और नहीं बल्कि टाइलर पेरी हैं। टायलर पेरी दुनिया के सबसे अमीर एक्टर के लिस्ट में टॉप पर शामिल।  
05:50 PM Oct 04, 2024 IST | News24 हिंदी
ये हैं दुनिया के टॉप 5 अमीर एक्टर्स  नंबर 1 का नाम सुनकर आप भी रह जाएंगे भौचक्के
World's Richest Actor
World's Richest Actor:  दुनिया के सबसे अमीर एक्टर का खिताब किसके पास है और उनके पास टोटल कितनी नेटवर्थ है, ये जानकर आप हैरान रह जाएंगे।  दुनिया के सबसे अमीर एक्टर की लिस्ट में पहला और दूसरा नाम काफी ज्यादा शॉकिंग है। दुनिया का सबसे अमीर एक्टर वो हीरो है, जिसके पास सिर्फ एक हिट फिल्म है। आइए बताते हैं कि शाहरुख खान, जॉनी डेप, टॉम क्रूज और जेरी सीनफील्ड जैसे स्टार्स को पीछे छोड़ने वाला यह एक्टर कौन है।

टाइलर पेरी है सबसे अमीर एक्टर

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में  ब्लूमबर्ग, फोर्ब्स के अनुसार बताया गया है कि अमेरिकन फिल्ममेकर और एक्टर टायलर पेरी दुनिया के सबसे अमीर एक्टर हैं और वो 54 साल की उम्र में 1.4 बिलियन डॉलर यानी 11,500 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति के मालिक हैं। इस नेटवर्थ के साथ एक्टर अभी सबसे अमीर अभिनेता बने हुए हैं और उन्होंने हर किसी को पछाड़ दिया है। टाइलर के पास काफी सारी लग्जरी कारें हैं, लेकिन उनकी फेवरेट रोल्स रॉयस कलिनन एसयूवी है, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tyler Perry (@tylerperry)

Advertisement

इस हिट सीरीज में आए नजर

टायलर पेरी को हिट कॉमेडी फ्रैंचाइज़ मेडिया सिनेमैटिक यूनिवर्स काफी पॉपुलर हैं। उनके काम को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। इस सीरीज पर 12 लाइव-एक्शन फिल्में और 11 नाटक बने हैं। टाइलर पेरी के बाद सबसे अमीर एक्टर कॉमेडियन जेरी सीनफील्ड हैं, उनके पास 1 बिलियन डॉलर की संपत्ति है।
यह भी पढ़ें: मां बनने के बाद पहली बार कब और कहां दिखेगी दीपिका की झलक? 2000 लोगों के बीच क्यों आएंगी एक्ट्रेस?

टॉप 5 लिस्ट में शुमार ये स्टार्स

इन दोनों के बाद दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में तीसरे नंबर पर 890 मिलियन डॉलर नेटवर्थ के साथ  सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन हैं। चौथे नंबर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान हैं, वो 870 मिलियन की संपत्ति के मालिक है और उनके बाद  नंबर 5 पर एक्टर टॉम क्रूज 800 मिलियन की नेटवर्थ के साथ मौजूद हैं। शाहरुख खान और उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। स्पेशयली उनके आइकन पोज में करोड़ों लोग फोटो खींचकर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान पर गया है शाहरुख का छोटा बेटा अबराम? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई
Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो