whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'कपिल के शो से खराब कोई शो नहीं', Kapil Sharma Show पर राइटर का विवादित बयान

Amit Aaryan on Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को लेकर हाल ही में लेखक अमित आर्यन ने कुछ ऐसा कमेंट कर दिया जिससे विवाद खड़ा हो गया है।
06:22 PM Oct 05, 2024 IST | Himanshu Soni
 कपिल के शो से खराब कोई शो नहीं   kapil sharma show पर राइटर का विवादित बयान
Amit Aryan on Kapil Sharma Show

Amit Aryan on Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर हाल ही में राइटर अमित आर्यन ने ऐसा कमेंट कर दिया है जिससे विवाद छिड़ गया था। उन्होंने शो को फूहड़ और असंवेदनशील बताते हुए कहा है कि कपिल अपनी स्टार कास्ट के बिना कुछ नहीं हैं। अमित ने साफ किया कि शो की कॉमेडी स्तरहीन है और इसमें महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता। क्या कुछ कहा है अमित ने, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

अमित आर्यन ने बताया फूहड़ कॉमेडी शो

अमित आर्यन ने डिजीटल कमेंट्री से बात करते हुए कहा कि 'ये शो अब तक का सबसे फूहड़ कॉमेडी शो है। बाहर से देखने पर ये सामान्य बातचीत लगती है, लेकिन मेरे अनुभव के आधार पर मैं ये कह सकता हूं कि ये शो महिलाओं का अपमान करता है। इतना ही नहीं उन्होंने कृष्णा अभिषेक के किरदार को भी निशाने पर लिया। अमित ने आरोप लगाते हुए कहा कि वो हमेशा निचले स्तर की बात करते हैं, जो शो की क्वालिटी को कम कर देता है।

कपिल शर्मा के बारे में अमित ने कहा कि वो शो को अपने दम पर नहीं चला सकते। उन्होंने कहा कि 'कपिल शर्मा को अपने सभी सह कलाकारों का धन्यवाद करना चाहिए, क्योंकि शो की सफलता उनकी टीम की मेहनत का नतीजा है। अगर आप ध्यान से देखेंगे तो देखेंगे कि ये शो सिर्फ कपिल शर्मा का ही नहीं, बल्कि पूरी टीम का है।'

Advertisement

ओटीटी पर भी नहीं कर पाया कमाल

FIR के राइटर अमित आर्यन ने आगे कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के बावजूद शो कुछ खास नहीं कर पाया। उन्होंने कहा कि 'इस शो की पूरी कास्ट फूहड़ कॉमेडी पेश कर रही है। आज की पीढ़ी अच्छी कॉमेडी को नहीं समझ पा रही है। शो में मोटापे और दुबलेपन का मजाक उड़ाया जाता है, जो कि बेहद असंवेदनशील है।'

Advertisement

अमित के कमेंट से शुरू हुआ विवाद

इस टिप्पणी ने न सिर्फ कपिल शर्मा के फैंस को बल्कि शो की पूरी टीम को चौंका दिया है। इससे पहले भी कपिल शर्मा के शो को लेकर विवाद उठते रहे हैं, लेकिन अमित आर्यन की ये टिप्पणी शायद सबसे तीखी है। आपको बता दें कपिल शर्मा का ये शो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अब देखना ये होगा कि अमित आर्यन के इस कमेंट के बाद कपिल शर्मा की ओर से कुछ रिएक्शन देखने को मिलता है या फिर नहीं।

यह भी पढ़ें: Rhea Chakraborty को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस, 500 करोड़ के घोटाले में फंसी एक्ट्रेस

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो