चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन होगा Bigg Boss OTT 3 का हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट? शो में लाने के लिए मेकर्स कोई भी रकम देने को तैयार!

Bigg Boss OTT 3 Highest Paid Contestant: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार सबसे महंगा कंटेस्टेंट कौन होगा उसका नाम सामने आया है। इस बार किसे घर में रहने के सबसे ज्यादा पैसे मिलेंगे वो नाम सुनकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे। अब उस नाम से पर्दा उठ चुका है तो चलिए जानते हैं कौन है इस बार का बिग बॉस का हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट। 
08:16 PM Apr 28, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3 में लाने के लिए किसे मुंह मांगी रकम देने को तैयार हैं मेकर्स?
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Highest Paid Contestant: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। इस शो की शुरुआत से पहले ही फैंस इसकी और खींचे चले आ रहे हैं। हर रोज शो से जुड़ा कोई खास अपडेट सामने आ रहा है जिसकी बदौलत फैंस की एक्साइटमेंट लगातार शो को लेकर बढ़ती ही जा रही है। अब तक कई ऐसे नाम सामने आए हैं जो शो में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, अभी तक किसी भी सेलिब्रिटी ने अपने शो में शामिल होने की खबर पर मुहर नहीं लगाई है और न ही मेकर्स ने किसी के नाम की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है।

Advertisement

किसको शो में लाने के लिए मेकर्स हैं बेताब?

लेकिन अब जो खबर आई है उसके बाद शो के फैंस खुशी से नाचने पर मजबूर हो जाएंगे। दरअसल, अब इस शो में हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट कौन होगा उसे लेकर खबर सामने आई है। इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में टीवी स्टार्स से लेकर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यूट्यूबर्स का जलवा देखने को मिल सकता है। लेकिन सवाल ये है कि इन सब में मेकर्स ने किसको लेकर सबसे बड़ी बोली लगाई है। इन सब सितारों में से सबसे कीमती और महंगा कौन है, जिसे लाने के लिए मेकर्स मोटी से मोटी रकम चुकाने के लिए तैयार हैं।

कौन होगा BB का हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट?

अब इस बात का भी खुलासा हो गया है। वो नाम भी रिवील हो चुका है जो इस साल बिग बॉस ओटीटी का सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाला सदस्य होने वाला है। बता दें, कोई यूट्यूबर या इन्फ्लूएंसर नहीं बल्कि टीवी की एक एक्ट्रेस को लाने के लिए मेकर्स अपनी जेब सबसे ज्यादा ढीली करने वाले हैं। इस एक्ट्रेस को टीवी शोज में खूब पसंद किया जाता है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके एक शो की वजह से वो इतनी मशहूर हो गईं कि वो जहां भी जाती हैं उन्हें ढेरों फैंस मिल जाते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Urfi Javed या Urvashi Rautela किसको पड़ रहीं ज्यादा गालियां? दोनों ने बोल्डनेस से हिला डाला इंटरनेट

एक्ट्रेस का नाम रिवील

बता दें, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) हैं। शिवांगी को इंडस्ट्री में असली पहचान पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से मिली है। एक्ट्रेस ने इस शो ने नायरा का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया। वहीं, सेलेब्रटीज के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) में भी शिवांगी का डेयरिंग अंदाज देखने को मिला है। साथ ही उनकी लव लाइफ भी काफी चर्चा में रहती हैं। ऐसे में उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स उन्हें शो में लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी एक्ट्रेस और मेकर्स के बीच पैसों को लेकर बातचीत चल रही है। अगर सब ठीक रहा तो एक्ट्रेस सलमान खान के शो का हिस्सा बन सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Shivangi JoshiShivangi Joshi latest news
Advertisement
Advertisement