Honey Singh vs Badshah : किसने लिखा 'अंग्रेजी बीट' गाना? आमने-सामने आए हनी सिंह और बादशाह

Angreji Beat Song Controversy: बादशाह और यो यो हनी सिंह के बीच का तनाव कम नहीं हो रहा। अब ये दोनों एक पुराने गाने को लेकर अलग-अलग दावे कर रहे हैं। एक कहता है ये गाना उसने लिखा है, तो दूसरा उस दावे से इंकार कर रहा है।

featuredImage
Angreji Beat Song Controversy

Advertisement

Advertisement

Angreji Beat Song Controversy: यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) और बादशाह (Badshah) म्यूजिक इंडस्ट्री के वो दो नाम हैं जिनके एक साथ आते ही कंट्रोवर्सी शुरू हो जाती है। कई सालों से इन दोनों के बीच खुलेआम विवाद चल रहा है। कभी कोई हनी सिंह- बादशाह को मीडिया या लाइव कॉन्सर्ट में ताना मार देता है तो कभी बादशाह अपनी भड़ास निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ते। अब इन दोनों के बयान एक बार फिर इन्हें आमने-सामने ले आए हैं।

किसने लिखा अंग्रेजी बीट?

साल 2011 में रिलीज हुए इनके पॉपुलर सॉन्ग 'अंग्रेजी बीट' (Angreji Beat) को लेकर एक बार फिर हनी सिंह और बादशाह आमने-सामने आ गए हैं। अपने इंटरव्यूज में यो यो हनी सिंह कई बार दावा कर चुके हैं कि ये सुपरहिट गाना उन्होंने खुद लिखा था। हालांकि, अब अपने एक इंटरव्यू में बादशाह ने हनी सिंह के इस दावे पर पलटवार किया है। बादशाह ने अब क्लेम किया है कि 'अंग्रेजी बीट' गाना उन्होंने लिखा है। ऐसे में अब फैंस भी इस कशमकश में हैं कि आखिर दोनों में से कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ?

बादशाह ने सुनाए हनी सिंह संग दोस्ती के किस्से

अब बादशाह ने अपने हालिया इंटरव्यू में रिवील किया कि एक वक्त पर हनी सिंह और वो बहुत अच्छे दोस्त थे। बादशाह ने बताया कि एक बार जब उनका ब्रेकअप हुआ तो हनी सिंह गाड़ी लेकर उनके घर के नीचे पहुंच गए थे। दोनों साथ में काफी चिल करते थे और गाने बनाते थे। उस वक्त उन्होंने जो गाने बनाए थे उनमें से कुछ तो आज तक रिलीज भी नहीं हुए और वो गाने अभी भी हनी के पास हैं। इसके बाद उनसे सवाल किया गया कि ये गाने लिखता कौन था? इसके जवाब में बादशाह ने साफ कहा- 'मैं लिखता था।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में कौन होंगे 17 कंटेस्टेंट्स? एक-एक का नाम रिवील

अंग्रेजी बीट को लेकर बादशाह ने किया खुलासा

फिर बादशाह से पूछा गया 'अंग्रेजी बीट' किसने लिखा? तो रैपर ने जवाब दिया, 'मैंने लिखा।' इसके बाद बादशाह को बताया गया कि हनी सिंह ने दावा किया है कि ये गाना उन्होंने लिखा है। इसके बाद उन्होंने निराश होते हुए कहा, 'क्या बोलू अब मैं? फैक्ट ये है रैप मैंने लिखा है, हनी ने गाना सुनाया था। ये जो बीट है 'अंग्रेजी बीट' ये मेरे सामने बनी थी और बहुत तगड़ी बीट थी और हम इस पर कुछ करने वाले थे। उस वक्त गिप्पी ग्रेवाल पाजी और हनी साथ काम कर रहे थे तो उन्होंने गाना लिखा और रैप मैंने लिखा था।'

Open in App
Tags :