whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ओपन हार्ट सर्जरी, वेंटिलेटर पर मौत; कौन थे यूट्यूबर Angry Rantman? जिनकी कॉमेडी के दीवाने थे लोग

YouTuber Abhradeep Saha Passes Away: यूट्यूब की दुनिया के फेमस यूट्यूबर अभ्रदीप साहा ने 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके मौत की जनकारी सामने आते ही फैंस को बड़ा झटका लगा है। उनकी मौत पर यकीन कर पाना किसी के लिए संभव नहीं हो पा रहा है।
06:37 PM Apr 17, 2024 IST | Jyoti Singh
ओपन हार्ट सर्जरी  वेंटिलेटर पर मौत  कौन थे यूट्यूबर angry rantman  जिनकी कॉमेडी के दीवाने थे लोग
YouTuber Abhradeep Saha Passes Away

YouTuber Abhradeep Saha Passes Away: मशहूर यूट्यूबर अभ्रदीप साहा के निधन की खबरों ने उनके फैंस को सदमे में डाल दिया है। 27 साल की बेहद कम उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। जैसे ही उनके निधन की खबरें आईं तो सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई। एक रेडिट पोस्ट के मुताबिक, अभ्रदीप की पिछले महीने ही ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी। अपनी आखिरी सांस तक वो वेंटिलेटर पर थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इलाज के दौरान अभ्रदीप साहा को कुछ मेडिकल प्रॉब्लम हुई जिसकी वजह से उनके कई इंटरनल बॉडी पार्ट फेल हो गए थे और 16 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। आइए जानते हैं कि कौन थे यूट्यूबर अभ्रदीप साहा?

Advertisement

कौन थे एंग्री रेंटमैन अभ्रदीप साहा?

बता दें कि अभ्रदीप साहा अपने फैंस के बीच एंग्री रेंटमैन के नाम से मशहूर थे। उनका जन्म 19 फरवरी 1996 को कोलकाता में हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभ्रदीप ने साल 2018 में अपना यूट्यूब चैनल बनाया था और वो एंग्री रैंटमैन खेल पर आधारित वीडियो कंटेंट बनाते थे। स्पेशियलिटी की बात की जाए तो अभ्रदीप साहा के ज्यादातर वीडियो फुटबॉल पर होते थे। इसके अलावा फिल्मों के रिव्यू करते हुए भी उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं। उनके वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आते थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर YouTuber की मौत, 27 की उम्र में हुई थी ओपन हार्ट सर्जरी, वेंटिलेटर पर तोड़ा दम

Advertisement

यूट्यूब चैनल पर फॉलोअर्स

एंग्री रैंटमैन अभ्रदीप साहा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर थे। इसका अंदाजा उनकी वीडियो पर आए लाइक्स से पता चल रहा है। अभ्रदीप के वीडियो का इंतजार फैंस को भी रहता था। उनके कॉमिक अंदाज के भी फैंस दीवाने थे। अभ्रदीप के यूट्यूब चैनल के फॉलोअर्स की बात करें तो यूट्यूब पर 481k से अधिक सब्सक्राइबर हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर उनके 119k फॉलोअर्स हैं। अपनी आखिरी वीडियो में अभ्रदीप साहा अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' पर बात करते हुए दिखाई दिए थे।

मौत की वजह का खुलासा नहीं

बता दें कि यूट्यूबर अभ्रदीप साहा की मौत की वजह का अब तक खुलासा नहीं हो सका है। उनके परिवार की ओर से भी अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। हालांकि उनके अचानक चले जाने पर उनके दोस्तों और फैंस को काफी गहरा सदमा लगा है। इस बीच कई फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो