खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले क्यों टूटे विनर बनने के 'अरमान'? 5 कारण रिवील

Bigg Boss OTT 3: 'बिग ओटीटी ओटीटी 3' से अरमान क्यों बाहर हो गए इसके पीछे 5 बड़े कारण हैं। वो चाहकर भी ये शो नहीं जीत सकते थे और ऐसा क्यों है? ये आपको हमारी इस स्पेशल रिपोर्ट में पता चलेगा।
04:56 PM Aug 01, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के आखिरी डबल एलिमिनेशन में मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) घर से बेघर हो गए। उनका गेम काफी स्ट्रांग था और भले ही वो लोगों की नजरों में विनर न सही, लेकिन टॉप 5 की लिस्ट में जरूर नजर आ रहे थे। अरमान मलिक ट्रॉफी के इतने नजदीक आने के बाद भी हार कैसे गए अब उसके 5 कारण सामने आए हैं। तो चलिए जानते हैं वो 5 कारण जिनकी वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

Advertisement

थप्पड़ कांड

'भाभी अच्छी लगती है' ये सुनते ही अरमान ने विशाल पांडे को जो थप्पड़ मारा था आज तक उस बात के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। बीवी के बारे में ऐसी बात सुनकर अरमान का जो रिएक्शन आया वो किसी को भी पसंद नहीं आया। एक इंसान जिसने पहली बीवी को धोखा देकर उसकी बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली, वो संस्कार और परवरिश की बात करता दिखा तो जनता ने उसे ही ट्रोल कर दिया।

Polygamy

अरमान की दो बीवियां हैं और ये गैरकानूनी है। एक साथ दो बीवियां रखना अरमान के शो में आने की वजह तो बना ही, लेकिन यही उनक शो से बाहर होने का कारण भी बन गया। पायल और गोलू भले ही एक साथ बहनों की तरह रह रही हों लेकिन देश की जनता इस गलत संदेश के खिलाफ है। ऐसे में न तो लोगों ने अरमान को सपोर्ट किया और न ही बिग बॉस के मेकर्स ने उन पर फेवर किया क्योंकि वो Polygamy को सपोर्ट पर गलत मैसेज नहीं दे सकते।

कच्ची रोटी, बची पॉटी

अरमान मलिक शो में दो ही मुद्दे उठाते हुए नजर आए। उनका गेम 2 ही चीजों के इर्द-गिर्द दिखाई दिया है। पहला ये रोटी कच्ची क्यों है और कमोड में पॉटी बची क्यों है? नैजी को पूरा सीजन अरमान यही समझाते रह गए कि भाई फ्लश ठीक से कर। उनके इन झगड़ों ने कुछ लोगों को एंटरटेन किया तो कुछ का मूड खराब कर दिया।

Advertisement

विनर क्वालिटी

अरमान मलिक में विनर बनने की क्षमता ही नहीं थी। वो खुद को विनर बनते नहीं देखना चाहते थे। खुद अरमान ने शो में कई बार ये बात मानी है कि वो यहां तक आएंगे उन्हें इस बात की भी उम्मीद नहीं थी। एक बार तो उन्होंने खुद ही अपनी बीवी कृतिका को कहा था कि वो उन्हें नॉमिनेट कर दें ताकि वो बाहर चले जाएं। इसके अलावा अरमान ने शो से बाहर आने के बाद भी यही कहा कि वो ट्रॉफी नहीं जितना चाहते हैं। ऐसे में मेकर्स ने उन्हें तभी तक शो में रखा जब तक वो मसाला दे रहे थे। जैसे ही उनका मकसद पूरा हो गया अरमान बेघर हो गए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले मनारा ने फोड़ा बम, वीडियो में बोली-‘ये लिपस्टिक लगाने का शो…’

कृतिका

अरमान के शो से आउट होने का एक सबसे बड़ा कारण कृतिका हैं। उनकी पत्नी कृतिका हमेशा उनकी परछाई बनकर शो में आगे बढ़ी हैं। ऐसे में मेकर्स ने जानकर अरमान को एविक्ट किया होगा ताकि वो कृतिका की असली पर्सनालिटी बाहर ला सकें। पति के बिना वो शो में क्या करती हैं और कैसे रहती हैं ये देखने के लिए मेकर्स ने बड़ा दांव खेला है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement