whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Yudhra देख झन्ना जाएगा दिमाग! ये 5 कारण फिल्म देखने को कर देंगे मजबूर

Siddhant Chaturvedi Yudhra: एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'युद्रा' आज 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आज हम आपको इस फिल्म को देखने के 5 बड़े कारण बताएंगे, जो आपको सिनेमाघर का रुख करने के लिए मजबूर कर देंगे।
12:09 PM Sep 20, 2024 IST | Jyoti Singh
yudhra देख झन्ना जाएगा दिमाग  ये 5 कारण फिल्म देखने को कर देंगे मजबूर
Siddhant Chaturvedi Yudhra.

Siddhant Chaturvedi Yudhra: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी दमदार एक्टिंग के बलबूते दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। अब एक्टर अपनी अगली फिल्म 'युद्रा' लेकर सिनेमाघरों में आए हैं। उनकी ये फिल्म आज 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसमें मालविका मोहनन और राघव जुयाल भी मुख्य किरदार में हैं। खून-खराबा, मारधाड़, एक्शन-थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। नई कहानी और बेहतरीन कलाकारों के ऊपर बनी फिल्म 'युद्रा'  पूर्वावलोकन पर बेस्ड है, जिसे आपको जरूर देखनी चाहिए। ऐसे में आज हम आपके लिए 5 बड़े कारण लेकर आए हैं जो आपको सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देंगे।

Advertisement

फ्रेश जोड़ी की शानदार केमिस्ट्री

अगर आप बॉलीवुड में फ्रेश जोड़ी देखना चाहते हैं तो फिल्म 'युद्रा' को मिस बिल्कुल नहीं करें। इस फिल्म में आपको सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मालविका मोहनन की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म में एक गाना है 'साथिया' जिसमें उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक है।

Advertisement

एक्शन देख झन्ना जाएगा दिमाग

सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'युद्रा' में आपको जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। ये सीन्स आपको अपनी सीट से बांधे रखने के लिए काफी हैं। ये फिल्म शुरुआत से आखिरी तक आपका मनोरंजन करने की फुल गारंटी देती है। एक्शन के साथ रोमांच भी कूट-कूटकर भरा हुआ है।

यह भी पढ़ें: जब Karan Johar के सवाल पर Malaika Arora शर्म से लाल, बोलीं- OK bye यू गो..

Advertisement

राघव जुयाल का भौकाली रोल

डांसर और अपने स्लो मोशन से दर्शकों का दिल जीतने वाले राघव जुयाल इस फिल्म में आपको खतरनाक विलेन बनकर जरूर चौंका देंगे। अगर आपने फिल्म 'युद्रा' का ट्रेलर देखा है तो आप समझ ही गए होंगे। फिल्म में उनका किरदार दमदार और रोंगटे खड़े करने जैसा है।

डायरेक्शन जीत लेगा आपका दिल

सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'युद्रा' का डायरेक्शन रवि उदयवार ने किया है, जबकि इसकी कहानी श्रीधर राघवन ने लिखी है। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' में इस जोड़ी ने शानदार काम किया और 'वॉर', 'जवान' जैसी एक्शन से भरपूर फिल्मों की कहानी लिखी। अब रवि और श्रीधर फिल्म 'युद्रा' में शानदार कहानी लेकर आए हैं।

फिल्म में सिनेमैटोग्राफी भी कमाल

इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'युद्रा' में सिनेमैटोग्राफी भी कमाल की देखने को मिली है। एक्शन-थ्रिलर में ये एक नया बेंचमार्क सेट करती है। फिल्म में आपको शानदार सीन्स के साथ हर बारीकी को बेहतरीन तरीके से देखने को मिलेगा। कुल मिलाकर कहा जाए तो ये फिल्म आपका दिल जीतने में जरूर कामयाब होगी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो