खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sonakshi-Zaheer की शादी में 'मिस्ट्रीमैन' ने लगाए ठुमके, आखिर कौन हैं ये शख्स?

Zaheer Iqbal and Sonakshi Sinha Wedding Video Viral: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस वीडियो में एक शख्स हर किसी का ध्यान खींच रहा है।
01:07 PM Jun 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Zaheer Iqbal Sonakshi Sinha Wedding
Advertisement

Zaheer Iqbal and Sonakshi Sinha Wedding Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की हाल ही में शादी हुई है। ऐसे में कपल की शादी की फोटोज और वीडियो से इंटरनेट भरा पड़ा है। सोशल मीडिया पर आए दिन कपल की शादी का कोई ना कोई नया वीडियो या फोटो लोगों को ध्यान खींच लेता है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट यूजर्स का ध्यान खींच रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में आखिर ऐसा क्या है?

Advertisement

इंटरनेट पर सामने आया वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जहीर और बाकी सभी लोग मस्ती में डांस कर रहे हैं। इस बीच वीडियो में एक शख्स ऐसा नजर आया जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। जी हां, सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि व्हाइट कलर के आउटफिट में एक शख्स अपनी ही मस्ती में अलग ही झूम रहा है और जमकर डांस कर रहा है।

अज्ञात शख्स का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो सामने, तो इंटरनेट यूजर्स की नजरों से नहीं बचा पाया और लोगों ने इस 'मिस्ट्रीमैन' को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए कि आखिर ये शख्स है कौन? हालांकि इस शख्स को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, ना ही ये खुलासा हुआ है कि आखिर ये कौन है? लेकिन जो भी हो अपने डांस की वजह से ये चर्चा में जरूर आ गया है।

Advertisement

23 जून को की शादी

बता दें कि 23 जून को सोनाक्षी और जहीर की शादी हुई। इस शादी का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार था। जैसे ही कपल की शादी की फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर सामने आई, तो वायरल हो गई। सोनाक्षी और जहीर ने खुद अपनी शादी की फोटोज भी शेयर की। इतना ही नहीं बल्कि शादी के बाद से कपल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।

7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे सोनाक्षी-जहीर

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लंबे टाइम तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब कपल ने शादी की है। दोनों की शादी को लेकर कई तरह की बातें सामने आई। हालांकि इन बातों का सोनाक्षी और जहीर पर कोई असर नहीं हुआ। वहीं, शादी के बाद हाल ही में कपल डिनर डेट पर भी नजर आया। इस दौरान सोनक्षी और जहीर के आउटफिट ने फिर लोगों को ध्यान खींचा। दोनों की जोड़ी साथ में बेहद कूल लग रही थी और कपल बेहद खुश भी नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: आखिर क्या है वजह? जो Sana-Naezy में बढ़ रही हैं नजदीकियां

Advertisement
Tags :
sonakshi sinhaZaheer Iqbal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement