खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पति से पिटती थी ये हसीना, पाक क्रिकेटर संग रहा अफेयर, बिजनेसमैन पर रेप का आरोप लगा दर्ज कराई FIR

Zeenat Aman: बी-टाउन के कई सितारों की लाइफ बेहद ही फिल्मी रही हैं। इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल है। आज हम आपको एक ऐसी ही हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर कौन है ये एक्ट्रेस....
10:15 AM Feb 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Zeenat Aman, Image credit- instagram
Advertisement

Zeenat Aman: बॉलीवुड में एक-दो नहीं बल्कि कई सेलेब्स ऐसे हैं, जिनकी रियल लाइफ स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी जैसी रही है। इस लिस्ट में बी-टाउन की हसीनाओं के नाम भी शामिल है। फिर चाहे उनका अंदाज कितना भी बोल्ड और ग्लैमरस क्यों ना रहा है, लेकिन उनकी रियल लाइफ बेहद फिल्मी रही है। आज हम आपको बी-टाउन की एक ऐसी ही हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी रियल लाइफ से भी खूब चर्चा बटोरी है। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं ये सुपरस्टार?

Advertisement

पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में

दरअसल, हम बात कर रहे हैं बी-टाउन की खूबसूरत हसीना जीनत अमान की। जी हां, अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाने वाली जीनत की लाइफ किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं रही। एक्ट्रेस ने हमेशा ही अपने किरदार से दर्शकों को लुभाया है। लोगों को भी जीनत का काम बेहद पसंद आता है और वो एक्ट्रेस की खूब तारीफ करते हैं। अभिनेत्री जीनत अमान की प्रोफेशनल लाइफ जितनी चर्चा में रही हैं, उतनी ही एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की उथल-पुथल भी सुर्खियों में रही।

Advertisement

संजय खान संग की शादी

साल 1970 में जब जीनत संजय खान के प्यार में पड़ गई थी तो उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी, क्योंकि संजय खान पहले से शादीशुदा थे। साल 1978 में दोनों की सीक्रेट शादी की अफवाहें फैली। इसके बाद जब इस रिश्ते को लेकर जमकर उथल-पुथल हुई तो एक्ट्रेस ने इसे खत्म करने का फैसला किया। खबरें तो ये भी हैं कि संजय, जीनत के साथ मार-पीट करते थे। फिर एक बार जब संजय अपनी वाइफ के साथ मुंबई में पार्टी कर रहे थे, तो ये भी जीनत को रास नहीं आया था और वो संजय से अलग हो गई।

इमरान खान संग रहा अफेयर

इसके बाद जीनत ने मजहर खान संग शादी की, लेकिन एक्ट्रेस की इस शादी को भी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि मजहर से शादी के बाद ना सिर्फ उनके करियर बल्कि उन पर भी बड़ा असर हुआ है। जीनत ने बताया कि मजहर चाहते थे कि मैं घर पर रहूं। एक्ट्रेस ने मजहर पर भी मार-पीट के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटर और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान संग भी एक्ट्रेस के अफेयर की चर्चा हुई है। इतना ही नहीं बल्कि जीनत अमान ने बिजनेसमैन अमन खन्ना पर रेप और 15.5 करोड़ की धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने अमन के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें- ‘बॉलीवुड के काले सच’ पर कई बार उठे सवाल, आखिर क्यों बदनाम है हिंदी फिल्म इंडस्ट्री?

Advertisement
Tags :
Zeenat AmanZeenat Aman Affair With Pak Cricketer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement