whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Zubeen Garg के गाने सुन महिला पुलिसकर्मी ने खोया कंट्रोल, स्टेज पर चढ़ सिंगर को लगी चूमने

Zubeen Garg Viral Video: मशहूर सिंगर जुबीन गर्ग हाल ही में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहुंचे जहां उनके गाने सुनकर महिला पुलिसकर्मी इतनी प्रभावित हो गई कि उसने स्टेज पर जाकर सिंगर को किस कर लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
06:48 PM May 15, 2024 IST | Jyoti Singh
zubeen garg के गाने सुन महिला पुलिसकर्मी ने खोया कंट्रोल  स्टेज पर चढ़ सिंगर को लगी चूमने
Zubeen Garg Live Concert Video Viral.

Zubeen Garg Viral Video: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म 'गैंगस्टर' का गाना 'या अली' गा चुके फेमस सिंगर जुबीन गर्ग (Zubeen Garg) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिंगर असम के डिब्रूगढ़ में स्टेज परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके गाने को सुनकर एक महिला पुलिसकर्मी इतनी ज्यादा इम्प्रेस हो गई कि खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाई और स्टेज पर जाकर सिंगर को गाल पर किस करने लगी। वर्दी में महिला पुलिसकर्मी की इस हरकत को देखने के बाद हालांकि महिला पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहुंचे थे सिंगर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंगर जुबीन गर्ग असम के डिब्रूगढ़ में आयोजित एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहुंचे थे। सिंगर कॉन्सर्ट के दौरान गाने गा रहे थे, तभी मिलिप्रभा चुटिया नाम की एक महिला होम गार्ड कांस्टेबल स्टेज पर पहुंची और सिंगर को गले से लगाने लगी। वीडियो में महिला कांस्टेबल को सिंगर को किस करते हुए भी देखा गया।

Advertisement

महिला को कर दिया गया सस्पेंड

महिला कांस्टेबल ने सिंगर को किस करने के बाद उनके पैर भी छुए। साथ ही वो सिंगर से कुछ बातचीत करते हुए भी दिखाई दी। जिस पर जुबीन गर्ग ने उन्हें काफी अच्छे से ट्रीट किया। उधर, जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो महिला कांस्टेबल को वर्दी में इस तरह का बर्ताव करने के लिए सस्पेंड कर दिया गया।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे कमेंट

वायरल हो रहे वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'महिला कांस्टेबल को सस्पेंड करना अच्छा फैसला है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वर्दी पहनकर ऐसी हरकत, प्रोटोकॉल नहीं पता है क्या?' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अपने प्रोफेशन के हिसाब से बर्ताव करना चाहिए। ये सबक जरूरी था।' इस तरह से यूजर्स वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो