whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गर्मी का बैंड बजाने आ गई AC वाली जैकेट, कीमत जानकर आप भी कर देंगे ऑर्डर

AC Jacket Price in India : क्या आप भी गर्मी से परेशान हो गए हैं तो आज हम आपको एक ऐसी जैकेट के बारे में बताएंगे जो गर्मी की बैंड बजा देगी। हाल ही में गुरुग्राम पुलिस को भी ऐसी जैकेट मिली है। चलिए इसके बारे में जानें...
01:16 PM Jun 18, 2024 IST | Sameer Saini
गर्मी का बैंड बजाने आ गई ac वाली जैकेट  कीमत जानकर आप भी कर देंगे ऑर्डर

AC Jacket Price in India: देश में इतनी गर्मी पड़ रही है कि 1 मिनट भी AC वाले कमरे से बाहर निकलने का मन नहीं करता। कुछ जगह तो तापमान 46 डिग्री के पार बना हुआ है। ऐसे में अगर मम्मी कुछ बाहर से लाने के लिए कह दे तो लगता है किसी ने जान मांग ली हो। धूप इतनी तेज है कि अगर आज धरती पर 'कोई मिल गया' वाला 'जादू' होता तो वो भी धूप में काला पड़ गया होता।

गर्मी ने आज हर किसी को रुला रखा है लेकिन क्या आप जानते हैं मार्केट में अब AC वाले जैकेट भी आ गई है। AC वाली जैकेट? सुनने में कितना जबरदस्त लग रहा है। जी हां, हाल ही में हरियाणा पुलिस के जवानों को ऐसी ही AC वाली जैकेट मिली है। चलिए इसके बारे में जानते हैं...

ट्रैफिक पुलिस को मिली जैकेट

दरअसल सरकार ने झुलसा देने वाली गर्मी में ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों को बड़ा तोहफा दिया है। हरियाणा की गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस को एसी वाली जैकेट दी गई है। वहीं, गुरुग्राम के ASP ट्रैफिक सुखबीर सिंह ने बताया है कि ट्रैफिक पुलिस के जवान दिनभर सड़कों पर रहते हैं ऐसे में उनको दी गई ये जैकेट इस गर्मी से कुछ राहत देगी। बता दें कि ये जैकेट अभी केवल सैंपल के तौर पर दी जा रही हैं।

Air-Conditioned Jacket

कहां से खरीदें ये AC वाली जैकेट?

वहीं, अगर आप भी इस जैकेट को खरीदना चाहते हैं तो brrf.in से इसे खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि इसकी कीमत भी काफी कम है। इस जैकेट की खासियत की बात करें तो आप इसे पहन कर पांच घंटे तक बॉडी टेम्परेचर को 3-4 डिग्री सेल्सियस तक कम कर सकते हैं। जैकेट को खास तोर पर शरीर के ऊपरी हिस्से को ठंडा रखने के लिए तैयार किया गया है।

ये भी पढ़ें : AI फीचर्स के साथ आ रहे हैं Motorola के फोल्डेबल फोन, Samsung और OnePlus से होंगे सस्ते

कितनी है इस AC जैकेट की कीमत?  

कंपनी ने इसमें कुछ फैन भी फिट किए हैं जो पांच घंटे का बैटरी बैकअप देते हैं। हालांकि आप इसे आसानी से रिचार्ज भी कर सकते हैं। ऑनलाइन वेबसाइट पर इस AC जैकेट की कीमत 3,599 रुपये है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो