होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Amazon Sale से पहले आधी कीमत पर खरीदें Split AC, एक में तो AI फीचर्स

AC Discount Offers on Amazon: अमेजन पर जल्द ही सेल शुरू होने वाली है इससे पहले ही कंपनी ने Split AC के दाम कम कर दिए हैं। अगर आप भी नया AC खरीदने की सोच रहे हैं तो ये एक बेहतरीन मौका हो सकता है। वहीं हम आपको तीन बेस्ट ऑप्शन बताएंगे जो अभी सस्ते मिल रहे हैं।
09:37 AM Jul 07, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

AC Discount Offers on Amazon: अमेजन प्राइम डे सेल 2024 की डेट आ गई है। इस बार ये सेल 20 और 21 जुलाई को दो दिनों तक लाइव रहेगी जहां आपको  रोमांचक डील्स और बैंक ऑफर्स देखने को मिलेंगे। यह उन सभी खरीदारों के लिए शॉपिंग का एक बेहतरीन मौका है जो डिस्काउंट पर कोई प्रोडक्ट खरीदने की काफी वक्त से सोच रहे हैं। यह सेल खास तौर पर प्राइम मेंबर्स के लिए है। ICICI और SBI कार्ड होल्डर्स अपने ऑर्डर पर 10% की छूट ले सकते हैं। इसके अलावा कंपनी फ्री डिलीवरी, आसान रिटर्न और कैशबैक ऑफर भी दे रही है।

Advertisement

सेल शुरू होने में अभी काफी दिन बाकी हैं लेकिन अमेजन की इस प्राइम सेल से पहले AC पर बंपर छूट मिल रही है। नए एयर कंडीशनर पर आप अभी 50 परसेंट तक का डिस्काउंट ले सकते हैं। वहीं, आज हम आपको तीन बेस्ट ऑप्शन बताएंगे जो अभी अमेजन पर काफी सस्ते में मिल रहे हैं। इसमें LG समेत कई दमदार ब्रांड के AC शामिल हैं। चलिए इनके बारे में जानते हैं...

Daikin 1.5 टन 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट AC

हम अक्सर ऐसे AC की तलाश में रहते हैं जो एनर्जी एफ्फिसिएंट हों ताकि हमें ज्यादा बिजली बिल न भरना पड़े। इसके लिए, Daikin 1.5-टन 3-स्टार इन्वर्टर स्प्लिट AC एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 1.5 टन की कैपेसिटी के साथ, यह 111 से 150 sq. ft.तक के छोटे या मीडियम   साइज रूम के लिए बेस्ट है। कॉपर कंडेंसर कॉइल से लैस यह AC बेहतर कूलिंग देता है। इसमें ड्यू क्लीन तकनीक है जो इनडोर यूनिट हीट एक्सचेंजर के इवेपोरेटर कॉइल को अपने आप साफ कर देती है ताकि आपको बेहतर कूलिंग मिले। डाइकिन AC की कीमत अभी 36,990 रुपये है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- अरे वाह! Jio ने लॉन्च किए 3 सबसे सस्ते Unlimited 5G प्लान, एक की कीमत तो बस 51 रुपये

Lloyd 1.5 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट AC

Amazon सेल ऑफर पर आप इस लॉयड AC को 39% की छूट के साथ ले सकते हैं। टर्बो कूल फीचर के साथ आप इस AC में इंस्टेंट कूलिंग ले सकते हैं और उमस से मिनटों में छुटकारा पा सकते हैं। इतना ही नहीं ये एयर कंडीशनर कम गैस होने पर भी अलर्ट दे सकता है और फ़िल्टर क्लीन करने के भी संकेत देता है। इससे आपको ये भी पता चल जाएगा कि सर्विसिंग कब करवानी है। स्मार्ट 4-वे स्विंग के साथ ठंडी हवा कमरे के हर कोने में आसानी से पहुंच सकती है। लॉयड एसी की कीमत अभी 40,990 रुपये है।

LG 1 टन 4 स्टार डुअल इन्वर्टर स्प्लिट एसी

LG 4-स्टार डुअल इन्वर्टर स्प्लिट एसी में आपकी सभी कूलिंग जरूरतों को पूरा करने के लिए AI कन्वर्टिबल 6-इन-1 कूलिंग मोड है। एयर कंडीशनर में 4-वे स्विंग और एंटी-वायरस प्रोटेक्शन के साथ एचडी फिल्टर है। इसमें एक वेरिएबल स्पीड कंप्रेसर है जो हीट लोड के बेस पर पावर को एडजस्ट करता है। वोल्टेज में उतार-चढ़ाव के दौरान भी एयर कंडीशनर आसानी से काम कर सकता है। इस एलजी एसी की कीमत अभी 50 परसेंट डिस्काउंट के बाद 36,290 रुपये हो गई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
AC DiscountAC Discount OffersAmazon Prime Day Sale
Advertisement
Advertisement