whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Diwali से पहले Airtel का धमाका! आ गया 365 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, बढ़ गई Jio की टेंशन

Airtel Annual Recharge Plan: दिवाली से पहले जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने 365 दिनों वाला किफायती रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है। आइए इस किफायती प्लान के बारे में जानते हैं।
10:16 AM Oct 21, 2024 IST | Simran Singh
diwali से पहले airtel का धमाका  आ गया 365 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज प्लान  बढ़ गई jio की टेंशन
Airtel Annual Recharge Plan

Airtel Annual Recharge Plan: दिवाली (Diwali 2024) से पहले रिलायंस जियो और एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान लेकर आ रहा है। जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने सस्ता रिचार्ज प्लान पेश कर दिया है जिसकी वैधता 365 दिनों की है। ग्राहकों को 1 साल की वैधता वाला सस्ता प्लान दिया जा रहा है। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने कितने रुपये में सालाना वैधता वाला प्लान पेश किया हैं, आइए एयरटेल के सस्ते प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Advertisement

Airtel Cheapest Plan

लंबी वैधता वाला रिचार्ज प्लान सिर्फ 1,999 रुपये में पेश किया जा रहा है। यूजर्स को 365 दिनों के लिए कॉलिंग और डेली SMS समेत डेटा का बेनिफिट दिया जा रहा है। कम डेटा और अधिक कॉलिंग का फायदा उठाने वाले यूजर्स के लिए ये प्लान बेस्ट हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Recharge Plans: 84, 98 और 336 दिनों के रिचार्ज प्लान, कौन सा सबसे सस्ता? 

Advertisement

Airtel Rs 1999 Plan Benefits

एयरटेल के 1999 रुपये वाले प्लान (Cheapest Plan with 365 Days Validity) के बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को हर महीने 2GB डेटा बेनिफिट मिलेगा। साल भर के लिए कुल डेटा बेनिफिट 24GB तक दिया जाएगा। अगर आपके घर में वाईफाई कनेक्शन है या आप ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल करना पसंद नहीं करते हैं तो ये प्लान बेस्ट हो सकता है।

Advertisement

बात करें अन्य बेनिफिट्स की तो 1,999 रुपये वाले प्लान के साथ आपको 365 दिनों के लिए डेली 100 SMS की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड बात करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगा। एयरटेल थैंक्स और विंक म्यूजिक का भी फायदा मिलेगा। इसके अलावा Airtel Xstream और Hello Tunes का फ्री एक्सेस मिलेगा। Apollo 24/7 Circle के माध्यम से आप हेल्थ केयर की सुविधा का फायदा उठा सकेंगे।

ये भी पढ़ें- Reliance Jio लाया BSNL से सस्ता रिचार्ज प्लान! कम में मिल रहा है ज्यादा फायदा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो