Airtel से Apple ने मिलाया हाथ तो कांपने लगा Jio; हो गए iPhone वालों के डबल मजे

Airtel Apple Partnership Xstream Fiber Plan: एयरटेल और एप्पल मिलकर आपके लिए एक कमाल का प्लान लेकर आए हैं जिसमें आपको फ्री में काफी कुछ मिल रहा है। चलिए इसके बारे में जानें

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Airtel Apple Partnership Xstream Fiber Plan: भारत के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर में से एक एयरटेल ने एप्पल के साथ हाथ मिलाकर भारतीय यूजर्स को सबसे बड़ा तोहफा दिया है। जिससे करोड़ों एयरटेल यूजर्स को और iPhone यूज करने वालों को डबल फायदा हुआ है। दरअसल, इस साझेदारी के तहत, एयरटेल के यूजर्स को एप्पल टीवी , ऐप्पल म्यूजिक और अन्य कई प्रीमियम सर्विस फ्री में मिलेंगी। चलिए इसके बारे में जानें...

फ्री में मिलेंगी ये सर्विस

एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर यूजर्स को अब ऐप्पल टीवी की मेम्बरशिप मुफ्त में मिलेगी। इसका मतलब है कि आप हॉलीवुड की बेहतरीन मूवीज और सीरीज का आनंद फ्री में ले सकते हैं। इसके अलावा, एप्पल म्यूजिक भी एयरटेल के प्रीमियम यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। ऐड फ्री आप करोड़ों गानों का मजा ले सकते हैं।

क्यों है यह साझेदारी खास?

इस साझेदारी से भारतीय यूजर्स को एक बेहतर डिजिटल एक्सपीरियंस मिलेगा। अब आपको मनोरंजन के लिए अलग-अलग ऐप्स डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी। एयरटेल के प्रीमियम प्लान्स के साथ, आप एप्पल की सभी प्रीमियम सर्विस का किफायती तरीके से आनंद ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Apple ला रहा है iPhone 16 से भी सस्ता फोन, कीमत से लेकर जानें कब होगा लॉन्च

एयरटेल का नया प्लान

एयरटेल ने इस मौके पर एक नया 365 दिन का प्लान भी लॉन्च किया है। इस प्लान में आपको सभी सर्विस पूरे साल के लिए मिलेंगी। हालांकि, डेटा की लिमिट थोड़ी सी कम होगी, लेकिन अगर आप लंबी वैलिडिटी और ज्यादा बेनिफिट्स वाला प्लान चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस प्लान की कीमत 1999 रुपए है।

क्या आपको ये प्लान खरीदना चाहिए?

यह पार्टनरशिप एयरटेल और एप्पल दोनों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। इससे भारतीय यूजर्स को एक बेहतर डिजिटल एक्सपीरियंस मिलेगा। अगर आप भी एप्पल के प्रोडक्ट्स के शौकीन हैं और एयरटेल के ग्राहक हैं, तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका है। आपके लिए ये प्लान एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Open in App
Tags :