whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Airtel का Free Netflix वाला बेस्ट रिचार्ज प्लान, डेटा समेत मिलेंग ये बेनिफिट्स

Airtel Best Prepaid Plans with Free Netflix: क्या आप भी अब नेटफ्लिक्स पर पासवर्ड शेयर नहीं कर पा रहे हैं? तो आप एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान के साथ जा सकते हैं जिसमें डाटा के साथ साथ Free नेटफ्लिक्स का मजा मिल रहा है।
02:11 PM May 01, 2024 IST | Sameer Saini
airtel का free netflix वाला बेस्ट रिचार्ज प्लान  डेटा समेत मिलेंग ये बेनिफिट्स

Airtel Free Netflix Plan: क्या आप भी फ्री Netflix मेम्बरशिप वाला प्लान ढूंढ रहे हैं? अगर हां, तो आज हम आपके लिए एक जबरदस्त प्लान लेकर आए हैं। नेटफ्लिक्स पासवर्ड शेयरिंग पर रोक लगा रहा है। हालांकि आप रिचार्ज प्लान के साथ भी एक्स्ट्रा भुगतान किए बिना फ्री नेटफ्लिक्स का मजा ले सकते हैं। भारती एयरटेल अपने प्रीपेड मोबाइल यूजर्स के लिए एक एंटरटेनमेंट प्लान पेश कर रहा है जिसमें फ्री नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान, अनलिमिटेड 5G डाटा और कई अन्य बेनिफिट्स मिल रहे हैं। आइए इस फ्री नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान के साथ मिल रहे बेनिफिट्स पर एक नजर डालते हैं...

एयरटेल का 1499 रुपये वाला प्लान

एयरटेल 1,499 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहा है जिसमें 3GB डेली डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिल रही है। यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जो ग्राहक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं उनके लिए ये प्लान बेस्ट है। इस प्लान में आप नेटफ्लिक्स स्पेशल सीरीज टीवी शो और मूवीज का मजा ले सकते हैं। यूजर्स 5G-Enabled एरिया में अनलिमिटेड 5जी डाटा का मजा ले सकते हैं। प्लान में अन्य बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं जैसे अपोलो 24|7 सर्कल मेम्बरशिप, फ्री हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक का एक्सेस मिल रहा है।

ये भी पढ़ें : Flipkart से पहले Amazon पर शुरू होने वाली है Summer Sale, कई सामान मिलेंगे आधे दाम में!

दिलचस्प बात यह है कि नेटफ्लिक्स अब अपने बेसिक प्लान को सीधे नेटफ्लिक्स के जरिए से नए यूजर्स को नहीं देता, लेकिन एयरटेल यूजर्स इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं और बजट-फ्रेंडली प्राइस पर फ्री में नेटफ्लिक्स का मजा ले सकते हैं। हालांकि आप इस प्लान में सिर्फ एक टाइम पर एक ही स्क्रीन में कंटेंट का मजा ले पाएंगे। वहीं अगर आप हाई रिजाल्यूशन में कंटेंट देखना चाहते हैं तो आपको ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे।

कैसे क्लेम करें फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन?

  • एयरटेल थैंक्स ऐप ओपन करें और 'डिस्कवर थैंक्स बेनिफिट्स' सेक्शन में जाएं।
  • यहां आपको नेटफ्लिक्स बेनिफिट ऑप्शन दिखाई देगा।
  • अब 'क्लेम' बटन पर क्लिक करें और नेक्स्ट पर क्लिक करें।
  • एक्टिवेशन प्रोसेस को कंफर्म करें, इसके बाद नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन आपके मोबाइल नंबर से लिंक हो जाएगा।
  • नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन प्रीपेड प्लान के साथ 84 दिन तक वैध रहेगा।
Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो