चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Airtel दे रहा है सस्ते में 20+ OTT Apps का मजा! मिलेगा डेटा से लेकर बहुत कुछ

Airtel OTT Subscription Plans: एयरटेल यूजर्स के लिए आज हम 7 जबरदस्त प्लान लेकर आए हैं जिसमें फ्री OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। कुछ प्लान्स में तो अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स भी फ्री मिल रहा है।
12:45 PM Apr 27, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Airtel OTT Subscription Plans: क्या आप भी एयरटेल यूजर हैं? अगर हां, तो आज हम आपके लिए एक दो नहीं बल्कि 7 सबसे जबरदस्त प्लान लेकर आए हैं जिसमें फ्री OTT सब्सक्रिप्शन देखने को मिल रहा है। ये OTT सब्सक्रिप्शन कंपनी एक्सस्ट्रीम प्ले ऐप के जरिए दे रही है। जो 15 से ज्यादा ओवर-द-टॉप कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तक पहुंच दे रहा है। इसमें 359 रुपये से लेकर 1,499 रुपये तक के एयरटेल प्रीपेड प्लान शामिल हैं। साथ ही इन प्लान्स में आपको अनलिमिटेड 5G डाटा भी मिल रहा है। चलिए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं...

Advertisement

359 रुपये का प्रीपेड प्लान

ये प्रीपेड प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें हर दिन 2GB डाटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। साथ ही प्लान में 20 ओटीटी प्लेटफार्म का फ्री एक्सेस एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले के जरिए मिल रहा है।

399 रुपये का प्रीपेड प्लान

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और यह हर दिन 3GB डाटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और 100 एसएमएस के साथ आता है। इस प्लान में भी आपको 20 ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस मिल रहा है।

ये भी पढ़ें- WhatsApp पर वीडियो कॉल वो भी चश्मे से?

Advertisement

499 रुपये का प्रीपेड प्लान

इस प्लान में भी आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 3 जीबी डाटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और 100 एसएमएस की सुविधा मितली है। इसके अलावा प्लान में 149 रुपये का डिजनी हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है।

699 रुपये का प्रीपेड प्लान

एयरटेल के इस प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी, हर दिन 3 जीबी डाटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ 100 एसएमएस की सुविधा मिल रही है। इसमें 56 दिनों के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप भी मिल रही है।

869 रुपये का प्रीपेड प्लान

एयरटेल के इस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही प्लान में आपको हर दिन 2 जीबी डाटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा, 3 महीने के लिए प्लान में डिजनी हॉटस्टार मोबाइल मेंबरशिप मिल रही है।

999 रुपये का प्रीपेड प्लान

इस प्लान में भी आपको 84 दिनों की वैलिडिटी, हर दिन 2.5GB डाटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। साथ ही प्लान में 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप भी मिल रही है।

1,499 रुपये का प्रीपेड प्लान

84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाला ये प्लान हर दिन 3 जीबी डाटा ऑफर करता है। प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ 100 एसएमएस की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा प्लान में 84 दिनों के लिए नेटफ्लिक्स बेसिक मेंबरशिप और अपोलो 24/7 की मेंबरशिप मिल रही है।

Advertisement
Tags :
airtelAirtel Prepaid Plan
Advertisement
Advertisement