whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये हैं Airtel के 4 सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, एक की कीमत तो Kurkure के पैकेट से भी कम

Airtel Sabse Sasta Recharge Plan: अगर आप भी एयरटेल का सिम कार्ड यूज करते हैं तो कंपनी आपके लिए बहुत ही कमाल का प्लान लेकर आई है जिसमें आपको काफी कम कीमत में डेटा मिल रहा है। चलिए इसके बारे में जानें
12:26 PM Jun 22, 2024 IST | Sameer Saini
ये हैं airtel के 4 सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान  एक की कीमत तो kurkure के पैकेट से भी कम

Airtel Sabse Sasta Recharge Plan: पॉपुलर टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर एयरटेल अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए समय-समय पर नए रिचार्ज प्लान लेकर आता रहता है। वहीं, अब कंपनी ने अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स को डेटा पैक रेंज में ज्यादा ऑप्शन देने के लिए कंपनी ने एक 9 रुपये का सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया है। इसकी कीमत तो Kurkure के पैकेट से भी कम है, लेकिन दिक्कत ये है कि यह एक डेटा वाउचर पैक है। एयरटेल की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, यह प्लान अनलिमिटेड डेटा देता है, लेकिन इसमें एक छोटी सी लिमिट भी है।

मिलेगा 10GB डेटा

कंपनी की वेबसाइट पर 'बेनिफिट्स' पेज के मुताबिक, इसमें फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) की लिमिट 10GB है। लिमिट खत्म होने के बाद, डेटा स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। यह रिचार्ज सिर्फ एक घंटे के लिए ही एक्टिव रहता है। यह प्लान लोगों के लिए 10GB से कम की बड़ी फाइल्स को 60 मिनट में डाउनलोड करने के लिए मददगार साबित हो सकता है।

बड़ी फाइल्स डाउनलोड करने के लिए बेस्ट

9 रुपये का प्लान कुछ समय के लिए लाइफ-सेवर साबित हो सकता है, जब आप बड़ी विंडोज अपडेट, हाई-रिजाल्यूशन मूवी, वेब शो या दूसरी यूजर-स्पेसिफिक फाइल्स डाउनलोड करना चाहते हैं। हालांकि, लिमिटेड टाइम फ्रेम परेशानी खड़ी कर सकता है। फिर भी, यह प्लान एक बढ़िया ऑप्शन है क्योंकि यह अपनी कीमत को देखते हुए 1 रुपये में 1GB डेटा ऑफर कर रहा है।

airtel sabse sasta recharge plan

ये भी पढ़ें : Amazon सेल में OnePlus का 34 हजार वाला फोन मिल रहा है 20 हजार में

नहीं मिलती कोई वॉयस या SMS सर्विस

यह प्लान कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध है। ध्यान दें कि यह प्लान कोई वॉयस या एसएमएस सर्विस ऑफर नहीं करता है। साथ ही, रिचार्ज पैक का लाभ उठाने के लिए आपके एयरटेल नंबर पर एक बेस प्लान एक्टिव होना भी जरूरी है। ये 9 रुपये का प्लान एक डेटा ऐड-ऑन वाउचर है। हालांकि इसके अलावा कंपनी 3 और प्लान भी पेश कर रही है जो काफी कम प्राइस में डेटा ऑफर कर रहे हैं। चलिए इनके बारे में भी जानते हैं...

  • 39 रुपये का प्लान
    एयरटेल का ये रिचार्ज प्लान 1 दिन की वेलिडिटी और 20GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर करता है।
  • 49 रुपये का प्लान
    इस यह प्लान में भी आपको एक दिन की वेलिडिटी मिलती है लेकिन इसमें आपको 20GB डेटा लिमिट और Wynk Music प्रीमियम का भी मजा मिलने वाला है।
  • 79 रुपये का प्लान
    एयरटेल का ये रिचार्ज प्लान दो दिनों की वेलिडिटी और हर दिन 20GB हाई-स्पीड डेटा के साथ आता है।
Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो