whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Amazon सेल में आधी कीमत पर मिल रहे हैं 32 इंच के Smart TV, चेक करें शानदार डील्स

Amazon Electronics Festival Sale: नया टीवी खरीदने की सोच रहे लोगों के लिए अमेजन फिर एक शानदार सेल लेकर आया है। जहां 32 इंच के Smart TV काफी कम कीमत पर मिल रहे हैं। चलिए इसके बारे में जानें...
01:17 PM Sep 07, 2024 IST | Sameer Saini
amazon सेल में आधी कीमत पर मिल रहे हैं 32 इंच के smart tv  चेक करें शानदार डील्स

Amazon Electronics Festival Sale Discount on 32 inch Smart TV: अमेजन पर Electronics Festival सेल फिर शुरू हो गई है, जिसमें स्मार्टफोन से लेकर कई होम एप्लायंसेज काफी सस्ते में मिल रहे हैं। यह सेल 10 सितंबर तक जारी रहेगी। सेल के दौरान 32 इंच के Smart टीवी पर भी बड़े डिस्काउंट ऑफर्स देखने को मिल रहे हैं। अगर आप भी काफी टाइम से नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको यह मौका मिस नहीं करना चाहिए। कुछ टीवी तो सेल में बिना किसी बैंक ऑफर्स के आधी कीमत पर भी मिल रहे हैं। चलिए कुछ ऐसी ही बेहतरीन डील्स के बारे में जानते हैं...

TCL 80.04 cm (32 inches) Metallic Bezel-Less HD Ready Smart Android LED TV

अमेजन सेल में TCL कंपनी की तरफ से आने वाला लैपटॉप इस वक्त काफी सस्ते में मिल रहा है, जिसे आप अभी बिना किसी बैंक डिस्काउंट के 48% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यह टीवी अमेजन पर सिर्फ 10,990 रुपये में लिस्टेड है। IDFC FIRST Bank Credit Card EMI के जरिए तो आप टीवी पर 1500 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट ले सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के जरिए आप 2,020 रुपये तक बचा सकते हैं।

Xiaomi Smart TV A 80 cm (32) HD Ready Smart Google LED TV

Amazon की Electronics Festival सेल में Xiaomi के टीवी पर भी बंपर छूट मिल रही है। कंपनी इस स्मार्ट टीवी पर 44% तक का डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ आप टीवी को 13,990 रुपये में अपना बना सकते हैं। वहीं कुछ कार्ड्स पर कंपनी 1,750 रुपये तक की छूट दे रही है, जिससे टीवी का प्राइस काफी कम हो जाता है।

LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV

अमेजन सेल में LG के 32 इंच स्मार्ट टीवी पर भी जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। इस टीवी पर तो कंपनी 52% तक की छूट दे रही है। जिसका मतलब है कि आप इसे आधी कीमत पर अपना बना सकते हैं। सेल में इस टीवी का प्राइस 14,990 रुपये है। एक्सचेंज ऑफर के साथ आप टीवी पर 2000 रुपये तक बचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें : iPhone 16 की सेल डेट रिवील, जोड़ लो पैसे, खरीदें कैसे? फटाफट जानें सभी डिटेल्स

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो