खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लूट लो...शोरूम का माल सेल में, Ambani के बाद अमेजन का फ्रीडम ऑफर, सस्ते हुए डिवाइस

Amazon Great Freedom Festival Sale Offers: अमेजन पर कुछ ही देर में सेल शुरू होने वाली है इसमें एप्पल, HP, Dell, Xiaomi और OnePlus समेत कई प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट मिलेगी।
10:53 AM Aug 06, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Great Freedom Festival Sale Offers: अमेजन पर आज यानी 6 अगस्त दोपहर 12 बजे से Amazon Great Freedom Festival सेल शुरू होने वाली है और ये सेल 11 अगस्त, 2024 तक चलेगी। इस 6 दिन चलने वाली सेल में स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, टेलीविजन सहित कई तरह के प्रोडक्ट्स काफी सस्ते में मिलने वाले हैं। Apple, HP, Dell, Xiaomi, Hitachi, OnePlus जैसे पॉपुलर ब्रांड के प्रोडक्ट्स सेल में काफी कम प्राइस में मिलेंगे। प्राइम मेंबर्स के लिए ये सेल पहले ही लाइव हो गई है। बता दें कि दूसरी तरफ Ambani के जियो मार्ट पर भी काफी डिवाइस सस्ते में मिल रहे हैं।

Advertisement

Amazon सेल बैंक ऑफर

Amazon सेल के बैंक ऑफर्स की बात करें तो SBI इस सेल में 10% इंस्टेंट डिस्काउंट देगा। यह खास ऑफर आपको इलेक्ट्रॉनिक्स, फ़ैशन, होम अप्लायंसेज और कई प्रोडक्ट्स पर मिलेगा। आप SBI क्रेडिट कार्ड पर एक्स्ट्रा छूट इस शॉपिंग इवेंट के दौरान ले सकते हैं।

Amazon Great Freedom Festivals डील और ऑफर

Amazon सेल 2024 के दौरान मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40% तक की छूट मिलेगी। इस लिमिटेड टाइम की सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोन, केस, चार्जर और अन्य जरूरी एक्सेसरीज पर काफी छूट दी जा रही है। चाहे आप लेटेस्ट मॉडल में अपग्रेड करना चाहते हों या अपने मौजूदा डिवाइस को प्रीमियम एक्सेसरीज से बेहतर बनाना चाहते हों, इस सेल में आपकी जरूरत की हर चीज मौजूद है।

Advertisement

Amazon Great Freedom Festival Sale 2024 के दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% तक की छूट का मजा ले सकते हैं। यह शानदार ऑफर आपको अपने गैजेट और एक्सेसरीज को काफी कम कीमतों पर अपग्रेड करने की सुविधा देता है। चाहे आप लेटेस्ट स्मार्टफोन, लैपटॉप, हेडफोन, स्मार्टवॉच या अन्य इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज की तलाश में हों, यह सेल टॉप ब्रांड्स पर छूट ऑफर करेगा।

सेल के दौरान होम अप्लायंसेज पर 65% तक की छूट मिल रही है जिसके साथ आप अपने रहने की जगह को नया लुक दे सकते हैं। यह ऑफर आपको किचन के गैजेट, कपड़े धोने के लिए जरूरी सामान और अन्य घरेलू डिवाइस को बेहतरीन छूट पर अपग्रेड कर सकते हैं। रेफ्रिजरेटर और वॉशिंग मशीन से लेकर काफी मेकर और एयर फ्रायर जैसे छोटे-छोटे डिवाइस तक, इस सेल में छूट मिलेगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
AmazonAmazon Sale
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement