whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Flipkart से पहले Amazon करेगा बड़ा धमाका! OnePlus समेत इन Smartphones पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट  

Amazon Great Indian Festival 2024 Sale: फ्लिपकार्ट से पहले अमेजन अपनी बड़ी सेल ला रहा है जिसमें स्मार्टफोन से लेकर कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है।
11:39 AM Sep 14, 2024 IST | Sameer Saini
flipkart से पहले amazon करेगा बड़ा धमाका  oneplus समेत इन smartphones पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट  

Amazon Great Indian Festival 2024 Sale: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 सेल की घोषणा हो चुकी है और कंपनी ने खुलासा किया है कि ये बड़ी सेल इस बार 20 सितंबर से शुरू होने जा रही है। ठीक एक हफ्ते बाद फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज 2024 सेल शुरू होगी। हालांकि इससे पहले Amazon India ने उन स्मार्टफोन के नाम भी बताए हैं जो आगामी सेल के दौरान डिस्काउंट पर उपलब्ध होंगे। प्लेटफॉर्म का दावा है कि इस सेल में OnePlus 12, Poco X6 और अन्य डिवाइस का सबसे जबरदस्त डिस्काउंट देखने को मिलेगा। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानें...

OnePlus स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त डिस्काउंट  

Amazon ने अपने Amazon Great Indian Festival 2024 सेल इवेंट के लिए टीजर पेज भी लाइव कर दिया है। इससे पता चलता है कि सेल में OnePlus 11R, OnePlus 12, OnePlus 12R, OnePlus Nord CE 4 Lite, OnePlus Nord CE 4 पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। Realme Narzo 70 Pro और Realme GT 6T पर भी सेल में बेस्ट ऑफर्स देखने को मिलेंगे।

Xiaomi और iQOO का फोन भी मिलेंगे सस्ते में  

इतना ही नहीं सेल में iQOO Z9s Pro, iQOO Z9, iQOO Z9 Lite, iQOO Neo 9 Pro, iQOO 12 पर भी Amazon खास ऑफर्स पेश करेगा। जो सेल में सबसे कम प्राइस पर मिल सकते हैं, जैसा कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने वादा किया है। सैमसंग के कुछ डिवाइस जैसे कि गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा, गैलेक्सी एम15 पर भी छूट मिलेगी।

Xiaomi के फोन खरीदने की सोच रहे लोगों के लिए भी Amazon Great Indian Festival सेल बेस्ट टाइम हो सकता है। सेल में आने वाले डिवाइस में Xiaomi 14 Civi, Redmi 13, Redmi Note 13, Xiaomi 14 भी शामिल है। कई Tecno, Honor, Oppo और Vivo फोन भी सेल में सस्ते दाम पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

ये भी पढ़ें : Jio-Airtel देखते रह गए BSNL ने कर दी सबकी हवा टाइट! लाया सस्ता धांसू प्लान

मोबाइल एसेसरीज पर 80% तक डिस्काउंट

Amazon मोबाइल एक्सेसरीज पर 80 परसेंट तक की छूट देने का भी वादा कर रहा है। OnePlus Nord Buds 2r, Sony C700 जैसे वायरलेस TWS इयरफोन पर भी Amazon Great Indian Festival 2024 सेल इवेंट के दौरान छूट दी जाएगी। पावर बैंक, चार्जर, चार्जिंग केबल और अन्य डिवाइस पर भी छूट मिलेगी। Amazon ने एक टीजर में बताया है कि कुछ लैपटॉप पर भी 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो