whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Amazon Great Indian Festival: कहीं भी दिखें 27 नंबर, बस खींच लें फोटो; अमेजन देगा 5000 रुपये!

Amazon 27 Number Contest: अमेजन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू करने से पहले एक खास प्रतियोगिता की शुरुआत की है जिसके तहत 27 नंबर से 5000 रुपये तक का वाउचर जीतने का मौका मिल रहा है।
03:20 PM Sep 25, 2024 IST | Simran Singh
amazon great indian festival  कहीं भी दिखें 27 नंबर  बस खींच लें फोटो  अमेजन देगा 5000 रुपये
27 नंबर का कॉन्टेस्ट

Amazon Great Indian Festival Sale 27 Number Contest: बस कुछ ही दिनों में दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन सेल शुरू कर देगा। दिवाली से पहले फ्लिपकार्ट को टक्कर देने के लिए अमेजन की खास तैयारी देखने को मिल रही है। अमेजन पर तगड़ी डील्स और ऑफर्स के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर अन्य खास चीजें उपलब्ध होने वाली है। 27 सितंबर 2024 को शुरू होने वाली अमेजन सेल की खास तैयारी देखने को मिल रही है। कंपनी अपने ग्राहकों को 27 नंबर से 5000 रुपये तक का वाउचर देने के लिए तैयार है।

Advertisement

जी हां, अमेजन की ओर से 27 नंबर से जुड़ा एक खास कॉन्टेस्ट शुरू किया गया है जिसके तहत ग्राहकों के पास 5000 रुपये तक का वाउचर हासिल करने का मौका है। आइए जानते हैं कि अमेजन के 27 नंबर के कॉन्टेस्ट में कैसे हिस्सा लिया जा सकता है?

27 नंबर से जीते 5 हजार का voucher

अमेजन पर 27 सितंबर 2024 से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत होने वाली है। इससे पहले अमेजन ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है। इसके तहत विजेता को 27 नंबर से 5000 रुपये का वाउचर जीतने का मौका दिया जा रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Flipkart Diwali सेल में iPhone 15 कितने में मिलेगा? जानें सभी मॉडल्स की कीमत

अमेजन के 27 नंबर के कॉन्टेस्ट में कैसे लें हिस्सा

अमेजन के इस प्रतियोगिता में भाग लेन आसान है। आपको जहां कहीं भी 27 नंबर दिखे बस उसकी तस्वीर क्लिक कर लें या फिक स्क्रीनशॉट ले लें। इसके बाद अमेजन कॉन्टेस्ट की पोस्ट पर कमेंट बॉक्स में तस्वीर को शेयर करें। इस बात का खास ध्यान रखें कि आपको #TaiyaariKaTyohaar और #AmazonGreatIndianFestival हैशटैग का भी इस्तेमाल करना है।

Advertisement

सिर्फ इतना ही नहीं, आपको @AmazonIn को टैग करने के अलावा 3 दोस्तों को आमंत्रित करना होगा। इसके अलावा टर्म्स एंड कंडीशन भी अप्लाई है। इसके तहत कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने वालों की उम्र 18 साल से ज्यादा की होनी चाहिए। अमेजन की ओर से 3 विजेताओं को 5000 रुपये का वाउचर दिया जाएगा। इस कॉन्टेस्ट में 26 सितंबर की रात तक ही पार्टिसिपेट कर सकते हैं।

कब होगी विजेता की घोषणा?

अमेजन के 27 नंबर वाले कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने वालों को 7 नंबर 2024 तक इंतजार करना होगा। अमेजन की ओर से विजेताओं की घोषणा 7 नंबर के दिन की जाएगी। विजेताओं को घोषणा के 30 दिनों के अंदर अपनी जानकारी को साझा करना होगा।

ये भी पढ़ें- Amazon सेल में 40 हजार रुपये सस्ता मिलेगा OnePlus का फोल्डेबल फोन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो