whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Amazon Sale में 1 लाख का TV खरीदें सिर्फ 33 हजार में, चेक करें 3 बेस्ट डील्स

Amazon Great Indian Festival Sale Discount on Smart TV: अमेजन पर साल की बड़ी सेल चल रही है जिसमें 55 इंच के स्मार्ट टीवी पर बंपर छूट मिल रही है। अगर आप भी नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो ये डील्स मिस न करें।
02:20 PM Sep 28, 2024 IST | Sameer Saini
amazon sale में 1 लाख का tv खरीदें  सिर्फ 33 हजार में  चेक करें 3 बेस्ट डील्स

Amazon Great Indian Festival Sale Discount on Smart TV: अमेजन पर इन दिनों साल की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Indian Festival सेल जारी है जिसमें स्मार्टफोन से लेकर कई तरह के प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट मिल रही है। सेल के दौरान सबसे ज्यादा डिस्काउंट स्मार्ट टीवी पर भी देखने को मिल रहा है। ऐसे में अगर आप भी काफी टाइम से एक बड़ी स्क्रीन वाला टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो ये बिलकुल सही समय है।

Advertisement

सेल में एक टीवी पर तो कंपनी 69% तक की छूट दे रही है जिसके बाद इस टीवी का प्राइस 1 लाख रुपये से कम होकर बैंक ऑफर्स के साथ सिर्फ 32,990 रुपये हो जाता है। वहीं हम आपको सेल की ऐसी ही तीन बेस्ट डील्स के बारे में बताएंगे। चलिए इसके बारे में जानें...

Amazon Sale: Best 55 4k Smart TV

Sony 139 cm (55 inches) BRAVIA 2 4K Ultra HD Smart LED Google TV

Advertisement

लिस्ट के पहले टीवी की बात करें तो इसमें हमने सोनी की तरफ से आने वाला दमदार BRAVIA 2 4K Ultra HD Smart टीवी ऐड किया है जो काफी शानदार है और 4K Ultra HD Resolution को सपोर्ट करता है। टीवी में 20 Watts आउटपुट साउंड मिलता है जो काफी लाउड भी है। सेल में आप इस टीवी को 40% तक डिस्काउंट के साथ सिर्फ 59,990 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसका एक्चुअल प्राइस 99,900 रुपये है। टीवी पर 4 हजार का बैंक डिस्काउंट और 2 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जिससे इसका प्राइस और भी कम हो जाता है।

Samsung (55 inches) D Series Brighter Crystal 4K Dynamic Ultra HD Smart LED TV

Advertisement

Amazon Sale में सैमसंग के इस 55 इंच स्मार्ट टीवी पर भी बंपर छूट मिल रही है। कंपनी ने इस टीवी को 78,900 रुपये में लॉन्च किया था लेकिन अभी आप सेल में इसे सिर्फ 47,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी पर भी आपको 4 हजार का बैंक डिस्काउंट और 2 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। जिससे टीवी का फाइनल प्राइस 40 हजार के पास आ जाता है।

TCL 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart QLED Google TV

लिस्ट के आखिरी टीवी की बात करें तो ये TCL कंपनी की तरफ से आता है जिसे आप अभी सबसे कम प्राइस पर खरीद सकते हैं। इस टीवी पर अमेज़न सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रहा है। टीवी का एक्चुअल प्राइस 1,20,990 रुपये है लेकिन आप सेल में इसे सिर्फ 36,990 रुपये में अपना बना सकते हैं जबकि 4000 रुपये बैंक डिस्काउंट के साथ इसका प्राइस 32,990 रुपये हो जाता है। वहीं, अगर एक्सचेंज ऑफर भी लगा दें तो आप इस टीवी लगभग 30 हजार रुपये में अपना बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Amazon Diwali Sale में 37 हजार रुपये तक सस्ते हुए ये 5 स्मार्टफोन, देखें बेस्ट डील्स

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो