खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Foldable Phone वो भी 40 हजार रुपये से कम में? देखें ये स्पेशल Offer

Foldable Phone Discount Offer: क्या आप भी नया Foldable Phone खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। अमेजन इस वक्त Techno Phantom V Fold पर जबरदस्त डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद आप इसे 40 हजार रुपये से कम में भी खरीद सकते हैं।
11:27 AM Mar 20, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Foldable Phone Discount Offers: अप्रैल 2023 में चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी टेक्नो ने फैंटम वी फोल्ड 5जी को लॉन्च किया था। कंपनी ने हैंडसेट को 90,000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया था लेकिन अभी अमेजन सेल में बुक-स्टाइल इस फोल्डेबल डिवाइस पर भारी छूट मिल रही है। इसके अलावा, आप कूपन यूज करके फोन को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। साथ ही फोन पर बैंक ऑफर्स और एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर्स भी मौजूद हैं।

Advertisement

फोन अभी 70 हजार रुपये के प्राइस सेगमेंट में जबरदस्त फीचर्स ऑफर कर रहा है और यह भारत में सबसे सस्ता बुक-स्टाइल फोल्डेबल फोन बन गया है। अगर आप फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने की प्लान बना रहे हैं, तो आइये डिवाइस पर मिलने वाले सभी ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं...

Techno Phantom V Fold की भारत में कीमत

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आप इस फोल्डेबल फोन को सिर्फ 69,999 रुपये में खरीद सकते हैं जिसमें आपको 12GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलती है। हालांकि ये फोन अमेजन पर सिर्फ ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। कूपन ऑफर के जरिए आप एक्स्ट्रा 5,000 रुपये बचा सकते हैं। इसके अलावा, बैंक ऑफर के जरिए 2,250 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : Truecaller से होना चाहते हैं गायब? तो ऐसे करें अपना अकाउंट डिलीट

वेबसाइट एक्सचेंज ऑफर के जरिए तो 27,550 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है, जो इस डील को काफी शानदार बना देता है। सभी ऑफर्स को लगाने के बाद आप इस फोन को मात्र 35,199 रुपये में अपना बना सकते हैं। इसके अलावा आप नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी चेच कर सकते हैं। आइये फोन के फीचर्स पर भी एक नजर डालते हैं।

Techno Phantom V Fold के फीचर्स  

फीचर्स की बात करें तो, टेक्नो फैंटम वी फोल्ड में 6.42-इंच FHD 120Hz LTPO AMOLED कवर डिस्प्ले मिलता है जिसका पीक ब्राइटनेस 1,100nits है। इसके ही फोन में 7.85-इंच का 2K 120Hz LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 सीपीयू और माली-जी710 एमसी10 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है।

डिवाइस Android 13 पर बेस्ड HiOS 13 पर रन करता है। बेहतर मल्टीमीडिया के लिए, फोल्डेबल फोन में स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं। मेमोरी के लिए, फोन LPDDR5X RAM और UFS 3.1 स्टोरेज ऑफर करता है।

मिलता है 45W चार्जिंग सपोर्ट

डिवाइस में 45W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। इस 5G हैंडसेट में पीछे की तरफ 50MP प्राइमरी, 13MP अल्ट्रावाइड और 50MP टेलीफोटो सेंसर और कवर डिस्प्ले पर 16MP और 32MP सेल्फी कैमरा मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए, हैंडसेट में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, ओटीजी कनेक्टिविटी और एक यूएसबी-सी पोर्ट दिया गया है।

Advertisement
Tags :
Foldable PhoneHoli Sale
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement