होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Amazon Prime और Flipkart प्लस मेंबर बन कर लूट लो डील्स, स्टेप बाय स्टेप जानें कैसे लें मेंबरशिप

Amazon Prime and Flipkart Plus Membership : क्या आप भी आज फ्लिपकार्ट या अमेजन की सेल का मजा लेना चाहते हैं? तो आप दोनों प्लेटफॉर्म की मेंबरशिप लेकर बंपर छूट ले सकते हैं। चलिए इसके बारे में जानें...
01:36 PM Sep 26, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Prime and Flipkart Plus Membership: क्या आप भी काफी टाइम से नया फोन, टैबलेट, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी या कोई अन्य होम अप्लायंसेज खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें आज से दो बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर साल की सबसे बड़ी सेल शुरू हो गई है। जहां से आप कई प्रोडक्ट्स आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। दिवाली से पहले दोनों प्लेटफॉर्म सबसे जबरदस्त ऑफर पेश कर रहे हैं।

Advertisement

वहीं, आज से अमेजन पर Amazon Great Indian Festival Sale और फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल शुरू हुई है लेकिन जरा रुकिए ये शायद आपके लिए न हो। जी हां, आज ये सेल सिर्फ प्राइम और प्लस मेंबर्स के लिए ही लाइव हुई है। सभी के लिए सेल ऑफर्स 27 सितंबर से लाइव होंगे। हालांकि आप आज से ही इस सेल का मजा ले सकते हैं बस इसके लिए आपको प्राइम या प्लस मेंबरशिप लेनी होगी।

दरअसल, Amazon Prime और Flipkart Plus दोनों ही ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर अपने ग्राहकों को खास सर्विस ऑफर करते हैं जो आपको कई तरह के बेनिफिट देता है। इनमें फ्री डिलीवरी, खास डिस्काउंट ऑफर और अन्य कई सुविधाएं शामिल हैं, तो चलिए जानें कैसे हम Amazon के Prime और Flipkart के Plus मेंबर बन सकते हैं...

Amazon Prime मेंबर कैसे बनें?

प्लानड्यूरेशनकीमत 
Monthly Prime1 महीना299 रुपये
Quarterly Prime3 महीने599 रुपये
Annual Prime12 महीने1499 रुपये
सालाना Prime लाइट12 महीने799 रुपये

Advertisement

Flipkart Plus मेंबर कैसे बनें?

इस तरह आप दोनों प्लेटफॉर्म पर Prime और Plus मेंबरशिप लेकर अपने हजारों रुपये बचा सकते हैं। आपको ये भी बता दें कि हर बार की तरह कल ऑफर्स के प्राइस बदल भी सकते हैं। इसलिए मेंबरशिप लेने पर आपको आज और कल भी डबल फायदा हो सकता है।

ये भी पढ़ें : Amazon सेल में iPhone, iPad के दाम गिरे धड़ाम! स्मार्ट टीवी पर भी छप्परफाड़ डिस्काउंट

Open in App
Advertisement
Tags :
Amazon PrimeFlipkart
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो