होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गजब हो गया! 70 रुपये से कम में लें Amazon Prime का मजा, जानें कैसे?

Amazon Prime Lite Subscription Price: क्या आप भी 70 रुपये से कम में Amazon Prime का मजा लेना चाहते हैं तो आप इस प्लान के साथ जा सकते हैं। इसमें साथ ही आपको कई बेनिफिट्स भी मिलेंगे। चलिए इसके बारे में जानें
01:39 PM Jun 11, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Prime Lite Subscription Price: क्या आप भी OTT ऐप्स पर वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं लेकिन महंगा OTT सब्सक्रिप्शन नहीं लेना चाहते तो आज हम आपके लिए एक कमाल का प्लान लेकर आए हैं, जिसमें आप 70 रुपये से कम में Amazon Prime का मजा ले सकते हैं। वहीं, हाल ही में इस प्लेटफार्म पर पंचायत सीरीज का नया सीरीज आया है, जिसके इंटरनेट पर मीम्स आग की तरह फैल रहे हैं, जिसके बाद आप भी इसे देखने का सोच रहे हैं तो आप प्लान को काफी सस्ते में ले सकते हैं। चलिए इस प्लान के बारे में जानते हैं...

Advertisement

Amazon Prime Lite Subscription Price

हाल ही में कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक लाइट प्लान पेश किया था जो सस्ते में आपको Amazon Prime का मजा दे रहा है। इस अमेजन प्राइम के लाइट प्लान की कीमत 799 रुपये है जो एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है, इसे अगर मंथली प्लान में बदल कर देखा जाए तो आप सिर्फ 70 रुपये हर महीने के हिसाब से Amazon Prime का मजा ले सकते हैं। इस अमेजन लाइट प्लान में आप एक फोन, टीवी या टैबलेट में अपनी पसंदीदा सीरीज का मजा ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें : मोबाइल नंबर में होने जा रहा है सबसे बड़ा बदलाव, क्या आप पर पड़ेगा असर?

Advertisement

Amazon Prime Lite Subscription Benefits

बेनिफिट्स की बात करें तो अमेजन प्राइम लाइट सब्सक्रिप्शन के साथ आपको वन डे डिलीवरी से लेकर शेड्यूल डिलीवरी तक कई ऑप्शंस मिलने वाले हैं। साथ ही इस खास प्लान में आप 720 पिक्सल पर अपनी पसंदीदा फिल्म और सीरीज देखा सकते हैं। हालांकि इस प्लान में आपको काफी एड्स देखने को मिलेंगे जो यूजर एक्सपीरियंस थोड़ा खराब कर सकता है। इसके अलावा लाइट सब्सक्रिप्शन में आपको प्राइम म्यूजिक और प्राइस रीडिंग का एक्सेस भी नहीं मिलेगा।

Amazon Prime का रेगुलर प्लान भी जान लो...

अगर आप एड्स से बहुत जल्दी परेशान हो जाते हैं तो भूलकर भी लाइट सब्सक्रिप्शन न लें। इसके लिए हमेशा रेगुलर प्लान के साथ जाएं।अमेजन प्राइम के एनुअल प्लान का प्राइस अभी 1499 रुपये है, वहीं 3 महीने वाले प्लान को आप 599 रुपये खरीद सकते हैं। मंथली प्लान की बात करें तो इसका प्राइस अभी 299 रुपये है। रेगुलर प्लान में आपको कई डिवाइस कनेक्ट करने की सुविधा मिलती है। यही नहीं इस प्लान में आप तीन डिवाइस पर अपने पसंदीदा शो को डाउनलोड कर सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Amazon PrimeAmazon Prime Video
Advertisement
Advertisement