चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हाथ से न चला जाए मौका! OnePlus के इस फोन पर मिल रही है 10 हजार रुपये की छूट

Amazon Summer Sale: OnePlus के इस फोन पर अभी 10 हजार रुपये की छूट मिल रही है। अगर आप भी 20 हजार के बजट में नया फोन ढूंढ रहे हैं तो आपको ये डील बिलकुल भी मिस नहीं करनी चाहिए। चलिए इसके बारे में जानें
11:31 AM May 08, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Amazon Summer Sale Discount on OnePlus Nord CE 3 5G: अमेजन समर सेल की डेट एक्सटेंड हो गई है सेल अब 9 मई तक जारी रहेगी। सेल के दौरान अभी भी कई स्मार्टफोन काफी सस्ते में मिल रहे हैं। OnePlus Nord CE 3 5G भी अभी काफी कम कीमत पर खीरदने के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने जुलाई 2023 में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, अब अमेजन पर ये फोन 20,000 रुपये से कम में बिक रहा है। हालांकि, यह ऑफर केवल 9 मई तक वेलिड रहेगा। वनप्लस नॉर्ड सीई 3 मिड-रेंज सेगमेंट में सबसे दमदार स्मार्टफोन में से एक है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर, Sony IMX890 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ आता है।

Advertisement

OnePlus Nord CE 3 5G पर डिस्काउंट

OnePlus Nord CE 3 5G अमेजन पर 18,999 रुपये में लिस्टेड है। फोन की कीमत पहले 26,999 रुपये थी। इसके अलावा IDFC First Bank Credit Card से इसे खरीदने पर कंपनी फ्लैट 2000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के साथ अगर आप फोन खरीदते हैं तो आप डिवाइस को सिर्फ 16,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। आइए फोन के कुछ खास फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G: स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord CE 3 5G एक शानदार डिवाइस है जो हार्डवेयर के मामले में काफी बढ़िया है, खासकर इसकी कीमत को देखते हुए। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर से लैस है। चाहे आप वीडियो स्ट्रीम कर रहे हों, हैवी गेम खेल रहे हों या एक साथ कई ऐप्स का यूज कर रहे हों, यह चिपसेट शानदार एक्सपीरियंस ऑफर करता है।

ये भी पढ़ें : Apple IPad Air और IPad Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

Advertisement

बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग

डिवाइस में 12 जीबी रैम मिलती है जो यूजर्स को आसानी से ऐप्स के बीच स्विच करने की सुविधा देता है। फोन में एक बड़ी 5,000mAh की बैटरी है, जो पिछले Nord CE 2 से बेहतर है। साथ ही 80W SUPERVOOC चार्जिंग सिस्टम फोन को तेजी से रिचार्ज कर देता है।

कैमरा की बात करें तो डिवाइस में स्टेनलेस स्टील सराउंड के साथ फ्लैगशिप 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 सेंसर मिलता है। यह प्राइमरी कैमरा सेंसर वनप्लस 11 में भी देखने को मिल रहा है। वनप्लस के कैमरा ऑप्टिमाइजेशन और IMX890 सेंसर के साथ, आप हाई क्वालिटी वाली तस्वीरें ले सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Best OnePlus smartphoneOnePlus Nord CE 3 5G
Advertisement
Advertisement