खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

90% लोग नहीं जानते Android के इस धांसू ऐप के बारे में, एक बार आप भी करें ट्राई

Android Secret Apps: अगर आप भी android फोन यूज कर रहे हैं तो एक बार इस ऐप को जरूर ट्राई करें। यकीन मानिए ये ऐप आपके फोन के लुक को पूरी तरह से बदल कर रख देगा।
12:06 PM Aug 04, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Android Secret Apps: क्या आप अपने Android फोन के लुक से बोर हो गए हैं? क्या आप अपने फोन की स्क्रीन को एकदम नया और खूबसूरत बनाना चाहते हैं? अगर हां, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। आज हम आपको एक ऐसे धांसू वॉलपेपर App के बारे में बताएंगे जिनकी मदद से आप अपने फोन को एकदम नया लुक दे सकते हैं।

Advertisement

ऐप में मिलेंगी इतनी सुविधाएं...  

तो चलिए विस्तार से जानते हैं इस App के बारे में...

Pika! Super Wallpaper

दरअसल, इस ऐप का नाम Pika! Super Wallpaper है जिसमें आपको काफी सारे लाइव वॉलपेपर देखने को मिलते हैं। इतना ही नहीं इस ऐप से जैसे ही आप वॉलपेपर सेट करते हैं तो इसमें वॉलपेपर के साथ साथ आपके फोन का चार्जिंग एनीमेशन भी पूरी तरह से बदल जाएगा। इसमें आपको कुछ 3D वॉलपेपर भी मिलने वाले हैं जो फोन के मूव होने पर आपको रियल एक्सपीरियंस देते हैं। यहां तक की इस ऐप से आप अपनी खुद की फोटो का भी एक 3D वॉलपेपर बना सकते हैं।

Advertisement

वॉलपेपर पर लें गेम का मजा!

इस ऐप का सबसे स्पेशल फीचर इसका वॉलपेपर में मिलने वाला गेम फीचर है जहां से आप फ्री में टाइम पास के लिए वॉलपेपर के ऊपर ही शूटिंग वाला गेम एन्जॉय कर सकते हैं। गूगल प्ले स्टोर पर इस ऐप के 10 लाख से ज्यादा डाउनलोड हैं और आप इसे फ्री में इनस्टॉल कर सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी का कहना है कि ये ऐप किसी भी थर्ड पार्टी एप्लीकेशन के साथ आपका डेटा शेयर नहीं करता। प्ले स्टोर पर भी इसे हाईलाइट किया गया है। सिक्योरिटी के लिहाज से भी देखने तो ये ऐप काफी सिक्योर है।

ये भी पढ़ें : लाखों iPhone, iPad यूजर्स खतरे में

Open in App
Advertisement
Tags :
AndroidBest Smartphone Tips
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement