Apple Airpods 4 लॉन्च, अब दबा के सुनो गाने...दमदार साउंड क्वालिटी; जानें कितनी है कीमत

Apple ने Airpods 4 को लॉन्च कर दिया है। जिसमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। दमदार साउंड क्वालिटी इसे नेक्स्ट लेवल पर ले गई है। चलिए इसके बारे में जानें

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Apple Airpods 4 Launch Price: एप्पल ने नए जनरेशन के एयरपॉड्स की घोषणा कर दी है। एप्पल के एयरपॉड्स 4 को ऐसे डिजाइन के साथ तैयार किया है जो यूजर्स के लिए कंफर्टेबल रहेगा। इतना ही नहीं इसमें आपको दमदार साउंड क्वालिटी का एक्सपीरियंस भी मिलेगा, जिससे कॉलिंग से लेकर म्यूजिक का मजा डबल होने वाला है। चलिए Apple Airpods के कुछ खास फीचर्स के बारे में जानें

Apple Airpods 4 Features 

Apple ने AirPods 4 के दो मॉडल पेश किए हैं। H2 चिप से लैस ये नए जनरेशन के AirPods ओपन-एयर डिजाइन में बेहतर बास और क्लियर साउंड के साथ बेहतर ऑडियो क्वालिटी ऑफर करते हैं। AirPods 4 में अडाप्टिव ऑडियो, हैंड्स-फ़्री कॉलिंग और जेस्चर-बेस्ड सिरी इंटरैक्शन के साथ-साथ क्लियर कॉल के लिए वॉयस आइसोलेशन की सुविधा भी मिलती है। नया AirPods 4 चार्जिंग केस कॉम्पैक्ट है, USB-C को सपोर्ट करते हैं और कुल 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं।

Apple ने एयरपॉड्स 4 का दूसरा मॉडल भी पेश किया है जिसमें एक्टिव नॉइज कैंसलेशन, बेहतर माइक्रोफोन, H2 चिप और कम्प्यूटेशनल ऑडियो फीचर भी दिया गया है। जो हवाई जहाज के शोर और शहर के ट्रैफ़िक जैसे एनवायर्नमेंटल नॉइज को कम कर सकता है। इन AirPods में ट्रांसपेरेंसी मोड भी शामिल है।

केस में वायरलेस चार्जिंग, Apple Watch और Qi-Certified चार्जर के साथ "Find My" के लिए एक बिल्ट-इन स्पीकर दिया गया है। Apple का कहना है कि AirPods 4 के दोनों मॉडल 100 परसेंट फाइबर-बेस्ड चीजों से तैयार किए गए हैं।

Apple AirPods 4 की कीमत

Apple AirPods 4 अब 12900 रुपये में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं, जबकि एक्टिव नॉइस कैंसलेशन वाले मॉडल की कीमत apple.com/store/in और Apple Store पर 17900 रुपये है, जो शुक्रवार, 20 सितंबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

ये भी पढ़ें : Apple iPhone 16 Pro और 16 Pro Max लॉन्च, फीचर्स देखकर नाचने लगे फैंस; जानें कीमत

Open in App
Tags :