whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

iPhone के इस खास फीचर के बारे में नहीं जानते थे Apple के सीईओ टिम कुक

iPhone Feature: हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान एपल के सीईओ टिम कुक ने इस बात को माना कि वे नहीं जानते है कि iMessage में ग्रुप चैट को नाम दे सकते हैं।
10:21 PM Oct 22, 2024 IST | News24 हिंदी
iphone के इस खास फीचर के बारे में नहीं जानते थे apple के सीईओ टिम कुक
Apple CEO Tim Cook

iPhone iMessage Feature: एपल दुनिया भर में अपने आईफोन और अन्य डिवाइस के कारण हमेशा चर्चा में रहता है। कंपनी के सीईओ भी अक्सर आईफोन के खास फीचर्स को शोकेस करते नजर आते हैं। मगर क्या आपने कभी सोचा था कि वह आईफोन के किसी फीचर के बारे में नहीं जानते होंगे, जो वैसे काफी आम है। जी हां हाल में हुए एक इंटरव्यू में कुक कुछ ऐसा ही कहते नजर आए हैं।

Advertisement

इंटरव्यू में ग्रुप चैट के बारे में पूछे गए एक सवाल पर टिम कुक हैरान रह गए और उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें पहले इस फीचर के बारे में नहीं पता था। आइये इसके बारे में जानते हैं।

इस फीचर के बारे में नहीं जानते कुक

हाल ही में वॉल स्ट्रीट जर्नल मैगजीन ने एपल के सीईओ टिम कुक का इंटरव्यू लिया था, जिसमें उनसे एक सवाल पूछे जाने पर वे हैरान हुए और इसके बारे में जानकारी न होने की बात कही।

Advertisement

दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी के सीईओ होने के नाते टिम कुक से ये उम्मीद की जाती है कि वे तकनीक के जानकार होंगे, इंटरव्यू में एक सिंपल टेक्स्टिंग फीचर के सवाल ने उनकी उलझने बढ़ा दी। ये फीचर आईफोन के iMessage से जुड़ा हुआ है।

Advertisement

बेन कोहेन के साथ अपने इंटरव्यू में टिम कुक ने बताया कि वह कैसे एपल में काम करते हैं और सीईओ के नाते उनको किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि वह iMessage ग्रुप चैट के साथ काम करते हैं। मगर बेन कोहेन के ग्रुप के नाम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा में उनको नाम नहीं देता, क्योंकि वह इस फीचर के बारे में नहीं जानते थे।

iPhone

iPhone

यह भी पढ़ें - अरे वाह! Redmi के सबसे सस्ते 5G फोन के फीचर्स लीक, कीमत ने उड़ाए होश

रैपिड आंसर्स में फंसे कुक

इंटरव्यू के दौरान बेन कोहेन लगातार कुक से आईफोन से जुड़े सवाल पूछ रहे थे। इसी सिलसिले में उन्होंने कुक से पूछा कि  ग्रुप चैट के लिए सबसे अच्छा नाम क्या होगा?इसपर कोहेन को अजीब सा रिएक्शन मिला। कोहेन ने बताया कि कुक ने मेरी तरफ ऐसे देखा जैसे मैंने उससे सबसे अच्छा एंड्रॉयड फोन सुझाने के लिए कहा हो।  इसके उत्तर देते हुए कुक ने पूछा सबसे अच्छा नाम? मैं उनका नाम नहीं रखता। क्या आप अपने चैट का नाम रखते हैं? दिलचस्प है। मैं इसे ले सकता हूं।

टिम ने इस सजेशन को  तुरंत लिया और अगली मीटिंग में अपने कोहेन को इसके बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने अपने कॉलेज के रूममेट्स के ग्रुप चैट का नाम रूममेट्स रखा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो