मंगलवार की रात...iPhone लवर्स की उड़ने वाली है नींद! ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले पोस्टर लीक

Apple Event in September: क्या आप भी नई आईफोन 16 सीरीज का वेट कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले फोन की लॉन्च डेट सामने आ गई है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement
Apple Event in September: अरे देखो...देखो वो आ गया! जी हां, मंगलवार 10 सितंबर की रात iPhone लवर्स की नींद उड़ने वाली है, क्योंकि इस दिन एप्पल का सबसे बड़ा इवेंट होने जा रहा है, जिसके बारे में एक के बाद एक लीक्स निकल कर सामने आ रहे हैं। हाल ही में अब नई सीरीज के लॉन्च से पहले इवेंट का पोस्टर लीक हुआ है जिसमें 10 सितंबर की तारीख दिख रही है। एक टिप्सटर, जिसका नाम माजिन बु (Tipster Majin Buu) है, उसने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें एक लॉन्च इवेंट के पोस्टर पर "रेडी. सेट. कैप्चर." लिखा दिख रहा है। इस लीक के बाद कहा जा रहा है कि इसी दिन नया आईफोन 16 आ रहा है।

नहीं हुई ऑफिशियल अनाउंसमेंट

हालांकि अभी इस खबर पर पूरी तरह भरोसा नहीं किया जा सकता क्योंकि एप्पल ने अभी तक खुद कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। इतना ही नहीं टिप्सटर ने भी अपनी पोस्ट में कहा है कि ये पोस्टर गलत भी हो सकता है। हालांकि जब तक एप्पल खुद कोई पोस्ट नहीं करता तब तक वेट करना ही सही है।

बदल गया Apple Logo का कलर?

लीक हुआ पोस्टर पिछले अब तक के सभी पोस्टर्स के काफी अलग दिख रहा है, दिलचस्प बात यह है कि इस पोस्टर में तो एप्पल के लोगो का कलर ही बदल गया है। पोस्टर में एप्पल का लोगो गोल्डन कलर में दिख रहा है। कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि बदला हुआ लोगो का कलर बता रहा है कि नया आईफोन 16 "डेजर्ट टाइटेनियम" कलर में आ सकता है।

आ रहा है कैमरा बटन

इवेंट कि टैग लाइन, "रेडी. सेट. कैप्चर.", है जिससे कहीं न कहीं ये भी साफ हो गया है कि आने वाली नई सीरीज में कैमरा बटन देखने को मिलेगा। फोटो क्लिक करने के साथ इस बटन को अपने हिसाब से यूज करने का ऑप्शन भी मिल सकता है।

ये भी पढ़ें : Vivo T3 Pro 5G: बैटरी दौड़ेगी दिन-रात, अंधेरे में भी लेगा DSLR जैसी तस्वीरें

चार नए iPhone

हर बार कि तरह इस बार भी एप्पल चार नए iPhone पेश कर सकता है, जिसमें आईफोन 16, आईफोन 16 प्लस, आईफोन 16 प्रो और आईफोन 16 प्रो मैक्स मॉडल शामिल होंगे। ये नए मॉडल्स आउट ऑफ दी बॉक्स आईओएस 18 के साथ आ सकते हैं। दूसरी तरफ एप्पल ने अभी नई सीरीज को लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं किया है।

Open in App
Tags :