whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Samsung, OnePlus के छूटे पसीने, Apple भी ला रहा है Foldable iPhone  

Apple Foldable iPhone Launch Details: एप्पल लवर्स के लिए गुड न्यूज है। हालिया रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि कंपनी जल्द ही अपना पहले Foldable iPhone पेश कर सकती है। चलिए इसके बारे में जानें
02:17 PM Jul 24, 2024 IST | Sameer Saini
samsung  oneplus के छूटे पसीने  apple भी ला रहा है foldable iphone  

Apple Foldable iPhone Launch Details: इन दिनों स्मार्टफोन मेकर कंपनियां सबसे अच्छे फोल्डेबल फोन लाने की होड़ में हैं, चाहे वह सैमसंग हो, वनप्लस हो, वीवो हो या कोई और  हालांकि, अभी भी एप्पल इस रेस में काफी पीछे है। कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई प्लान शेयर नहीं किया है कि वह कब तक या कभी अपना खुद का फोल्डेबल iPhone लाएगी या नहीं। एप्पल लवर्स को कब तक इसका इंतजार करना होगा इसकी भी कोई जानकारी नहीं है।

हालांकि, अगर रिपोर्ट्स की माने तो Apple जल्द ही इस इंतजार को खत्म कर सकता है, क्योंकि Apple 2026 में अपने पहले फोल्डेबल iPhone को लॉन्च कर सकता है। Apple का यह पहला फोल्डेबल iPhone सैमसंग के गैलेक्सी फ्लिप जैसा ही एक फ्लिप-स्टाइल डिवाइस जैसा होगा।

iPhone Flip होगा नाम?

एशिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, टेक दिग्गज एक फ्लिप-स्टाइल फोल्डेबल डिवाइस पेश करने की प्लानिंग कर रहा है, जिसे iPhone Flip नाम दिया गया है। रिपोर्ट बताती है कि Apple ने 2023 में इस नए डिवाइस के लिए रिसर्च और इसके पार्ट्स को तैयार करना शुरू कर दिया है। ऐसा देखा गया है कि Apple जब भी कोई नया प्रोडक्ट बनाना शुरू करता है तो उसे दो साल के बाद पेश करता है, इसे देखकर अब लग रहा है कि 2026 में ये नया iPhone Flip आ सकता है।

Apple Foldable iPhone Launch Details

पेटेंट करवाया खास डिस्प्ले

कुछ ही दिनों पहले, Apple ने नए पेटेंट "इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस विद ड्यूरेबल फोल्डिंग डिस्प्ले" के बारे में भी रिपोर्ट जारी की थी। पेटेंट से पता चलता है कि Apple एक फ्लेक्सिबल और Durable फोल्डेबल ग्लास डिस्प्ले बना रहा है जो बिना टूटे मुड़ सकती है।

Samsung, OnePlus की बढ़ेंगी मुश्किलें  

ऐसा भी कहा जा रहा है कि एप्पल का नया फोल्डेबल डिवाइस Samsung, OnePlus जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे सकता है। हालांकि एक रिपोर्ट यह भी बताती है कि iPhone Flip में सैमसंग डिस्प्ले हो सकती है। एप्पल आज भी अपने कई iPhones में सैमसंग का ही डिस्प्ले यूज कर रहा है। कहीं न कहीं फोन का डिजाइन भी सैमसंग फोन जैसा होने की बात कही जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो