whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Apple ला रहा है iPhone 16 से भी सस्ता फोन, कीमत से लेकर जानें कब होगा लॉन्च

Apple iPhone SE 4th Gen New Leaks: एप्पल जल्द ही आईफोन 16 सीरीज लॉन्च करने वाला है। इसी बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी जल्द ही सबसे सस्ता आईफोन भी पेश करने वाली है। चलिए इसके बारे में जानें
10:37 AM Aug 28, 2024 IST | Sameer Saini
apple ला रहा है iphone 16 से भी सस्ता फोन  कीमत से लेकर जानें कब होगा लॉन्च

Apple iPhone SE 4th Gen New Leaks: एप्पल जल्द ही आईफोन 16 सीरीज लॉन्च करने जा रहा है जो इस बार 9 सितंबर को आ रही है। हर बार की तरह इस बार भी 4 नए iPhone लॉन्च होने की उम्मीद है लेकिन इसी बीच ये भी खबर सामने आ रही है कि कंपनी एप्पल फैंस के लिए एक नया iPhone SE मॉडल भी ला रही है। लीक्स के मुताबिक कंपनी इसे आईफोन 16 सीरीज के लॉन्च के बाद पेश कर सकती है और ये सबसे सस्ता आईफोन मॉडल होने वाला है। चलिए इसके बारे में जानते हैं...

कब होगा लॉन्च?

हालिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि iPhone SE (4th Gen) अगले साल, यानी 2025 में लॉन्च किया जा सकता है। पिछले मॉडल्स की तरह, इसे भी मार्च या अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है। एप्पल ने इस फोन का प्रोडक्शन पहले ही शुरू कर दिया है, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि लॉन्च जल्द ही हो सकता है।

मिलेंगे ये नए फीचर्स

नए iPhone SE में कई नए फीचर्स होने की उम्मीद है:

नया डिजाइन: पुराने मॉडल्स के मुकाबले, नए iPhone SE में एक नया और यूनिक डिजाइन हो सकता है।

बेहतर प्रोसेसर: इसमें ऐप्पल का लेटेस्ट प्रोसेसर हो सकता है, जिससे इसकी स्पीड और परफॉर्मेंस में काफी सुधार होगा।

बेहतर कैमरा: कैमरा भी अपग्रेड किया जा सकता है, जिससे आप बेहतर तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड कर सकेंगे।

5G सपोर्ट: यह फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट कर सकता है, जिससे आपको हाई-स्पीड इंटरनेट का एक्सपीरियंस मिलेगा।

Image

ये भी पढ़ें : गजब होने वाला है…iPhone 16 के साथ आ रहे हैं इतने प्रोडक्ट्स

क्यों है iPhone SE इतना पॉपुलर?

iPhone SE हमेशा से एक किफायती ऑप्शन रहा है। इसका डिजाइन काफी कॉम्पैक्ट होता है, जिससे इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है। रेगुलर iPhone मॉडल्स के मुकाबले इसकी कीमत काफी कम होती है और इसमें लेटेस्ट प्रोसेसर के कारण बेहतर परफॉर्मेंस देखने को मिलती है।

क्या आपको iPhone SE खरीदना चाहिए?

अगर आप एक कॉम्पैक्ट और किफायती iPhone चाहते हैं, तो iPhone SE आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है, लेकिन अगर आप लेटेस्ट फीचर्स और हाई-एंड स्पेसिफिकेशंस वाले फोन चाहते हैं, तो आपको iPhone 14 या iPhone 15 जैसे मॉडल्स को पिक करना चाहिए। लीक्स में कहा जा रहा है कि iPhone SE की का प्राइस 47,600 रुपए से शुरू हो सकता है। जबकि 128 जीबी वैरिएंट का प्राइस 52,600 रुपए होगा। वहीं, 256 जीबी वैरिएंट 62,600 रुपए में पेश किया जा सकता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो