खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

iPhone लवर्स के लिए बुरी खबर! तो क्या नए iPhone 16 में नहीं मिलेंगे नए फीचर्स? जानें क्या है वजह

Apple upcoming iOS 18 Update for iPhone 16 Series: एप्पल जल्द ही अपनी नई आईफोन 16 सीरीज पेश करने वाला है। हालांकि एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि नई सीरीज में नए फीचर्स मिलने में यूजर्स को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।
10:20 AM Aug 01, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Apple upcoming iOS 18 Update for iPhone 16 Series: हर बार की तरह इस बार भी एप्पल सितंबर में अपनी नई iPhone 16 सीरीज को लॉन्च कर सकता है। लीक्स के मुताबिक, इस बार लॉन्च इवेंट 10 सितंबर को हो सकता है। नए iPhones के साथ कंपनी नए ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 18 को भी सितंबर में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, लेकिन इसमें कुछ AI फीचर्स नहीं होंगे। कंपनी के AI प्लेटफॉर्म, Apple इंटेलिजेंस को कम से कम अक्टूबर तक के लिए टाला जा सकता है। इसका मतलब है कि नए iPhone 16 में सिरी के नए फीचर्स, कस्टमाइज्ड इमोजी और नई फोटो एडिटिंग कैपेबिलिटीज नहीं होंगी।

Advertisement

क्यों हो रही है देरी?

स्टेबल AI फीचर्स: एप्पल AI फीचर्स और भी ज्यादा स्टेबल करना चाहता है। इसलिए इसके रिलीज में देरी हो सकती है। इतना ही नहीं कंपनी डेवलपर्स को सॉफ्टवेयर की टेस्टिंग के लिए ज्यादा टाइम देना चाहती है, इसलिए भी इसमें देरी की जा रही है।

iOS 18 में क्या कुछ होगा खास?

ये भी पढ़ें : न गर्मी में होगा ब्लास्ट, न गिरने से टूटेगा; पानी में भी चलेगा मस्त; आज आ रहा है Motorola का मिलिट्री ग्रेड फोन

Advertisement

iPhone 16 में क्या कुछ मिलेगा खास?

Advertisement
Tags :
Apple iOS 18Apple iPhone 16 seriesiPhone 16 Series
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement