whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सिर्फ 199 रुपये में डेली 2GB Data और अनलिमिटेड कॉलिंग, 30 दिन टेंशन फ्री होकर लें फुल मजा!

Best BSNL Recharge Plan under 200: आज हम आपको एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको डेली 2GB Data और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 30 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। आइए इसके बारे में जानें...
04:27 PM May 19, 2024 IST | Sameer Saini
सिर्फ 199 रुपये में डेली 2gb data और अनलिमिटेड कॉलिंग  30 दिन टेंशन फ्री होकर लें फुल मजा

Best BSNL Recharge Plan under 200: क्या आप भी बीएसएनएल सिम कार्ड यूज करते हैं? अगर हां, तो आज हम आपके लिए एक बहुत ही कमाल का प्लान लेकर आए हैं। इस प्लान में आपको 30 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा मिलने वाला है। यही नहीं कंपनी इस प्लान में डेटा भी ऑफर कर रही है। अगर आप भी एक कम प्राइस में ज्यादा बेनिफिट्स वाला प्लान ढूंढ रहे हैं, तो ऐसे लोगों के लिए ये एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस प्लान में आप काफी कम कीमत पर अपने सिम कार्ड को एक्टिव रख सकते हैं। दो सिम का यूज करने वालों के लिए तो ये बेस्ट प्लान है। चलिए इस खास प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

कितनी है प्लान की कीमत?

दरअसल इस प्लान का प्राइस सिर्फ 199 रुपये है। कंपनी का यह प्लान खासतौर पर ऐसे लोगों को ध्यान में रख कर जारी किया गया है जो सेकंड सिम की तरह बीएसएनएल सिम कार्ड का यूज कर रहे हैं। ये प्लान सिम को एक्टिव रखने वाला जबरदस्त प्लान है जिसके बाद आप एक महीने तक टेंशन फ्री हो जाएंगे। प्लान में डेटा बेनिफिट्स भी देखने को मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें : OnePlus 12R के फिर ग‍िरे Price, मिल रही है हजारों रुपये की छूट!

मिलते हैं ये बेनिफिट्स भी...

बीएसएनएल के इस धांसू प्लान में आपको हर दिन 2 जीबी डेटा मिलने वाला है। साथ ही प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की भी सुविधा मिलने वाली है। जहां ज्यादातर प्लान आज 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं तो वहीं, इस प्लान में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस हिसाब से देखा जाए तो इस प्लान में टोटल 60 जीबी डेटा मिल रहा है। इसके अलावा एक दिन में आप 100SMS भी कर सकते हैं। जियो और एयरटेल से अगर इसकी तुलना करें तो इसमें ज्यादा बेनिफिट्स देखने को मिल रहे हैं।

Airtel and Jio Plans

देखा जाए तो एयरटेल और जियो भी इस प्राइस पर डेटा प्लान ऑफर कर रहे हैं। जियो भी 199 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। लेकिन, इसकी वैलिडिटी 28 दिन है और इसके हर दिन आपको 1.5 डेटा मिलता है। जबकि कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा BSNL जैसी है। एयरटेल जहां इस प्राइस पर 30 दिनों की वैलिडिटी दे रहा है लेकिन इसमें आपको डेटा बेनिफिट सिर्फ 3 जीबी मिलता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो