खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'नहीं भाई तेरी गलती थी' रोड पर अब नहीं पड़ेगा लोगों से उलझना, Boult लाया खास डिवाइस

Best Dashcam Under 6000 in India: बोल्ट ने भारत में अपना शानदार Dashcam लॉन्च कर दिया है। जो कम कीमत में शानदार फीचर ऑफर कर रहा है। चलिए इसके बारे में जानें...
12:43 PM Jul 22, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Best Dashcam Under 6000 in India: वियरेबल टेक ब्रांड Boult ने भारत में अपना एक खास डिवाइस लॉन्च कर दिया है, जो आपको रोड पर होने वाले फालतू लड़ाई झगड़ों से बचा सकता है। जी हां, कंपनी ने CruiseCam X3 के नाम से देश में दमदार डैशकैम लॉन्च कर दिया है, जो रोड सेफ्टी और कनेक्टिविटी को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है और यह एक बेहतरीन डैशकैम है।

Advertisement

मिलेगा बेहतरीन डुअल विजन

CruiseCam X1 सीरीज की सफलता के बाद, कंपनी ने X3 को पेश किया है जो फ्रंट और रियर कैमरों के साथ बेहतरीन डुअल विजन ऑफर कर रहा है, जो 2K और 1080p फुल HD रिजाल्यूशन में हर डिटेल को बेहतर ढंग से कैप्चर कर सकता है। इसमें 3.7" HD टच डिस्प्ले और अल्ट्रा-वाइड 145° FOV X3 रोड कवरेज मिलती है।

2K रिजाल्यूशन में कैप्चर करेगा वीडियो

CruiseCam X3 में ड्यूल कैमरे हैं, जो आगे और पीछे दोनों जगह रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। फ्रंट कैमरा 4MP सेंसर के साथ शानदार 2K रिजाल्यूशन में कैप्चर कर सकता है, जबकि रियर कैमरा 2MP सेंसर के साथ 1080p फुल HD में रिकॉर्ड करता है। यह सेटअप सड़क पर हर डिटेल को काफी हाई क्वालिटी में कैप्चर कर सकता है, जिससे एक ऑल-राउंड व्यू मिलता है और ओवरऑल सिक्योरिटी को बढ़ाता है।

Advertisement

फोन पर मिलेगा रियल टाइम व्यू

3.7" HD टच डिस्प्ले के साथ, CruiseCam X3 आसान नेविगेशन और वीडियो फुटेज को रियल टाइम में देखने की सुविधा देता है। डिवाइस वाईफाई कनेक्टिविटी का भी सपोर्ट करता है, जो बौल्ट क्रूज ऐप के जरिए स्मार्टफोन के साथ आसानी से जुड़ जाता है। ऐप लाइव स्ट्रीमिंग, वीडियो गैलरी और रिकॉर्ड की गई घटनाओं तक क्विक एक्सेस देता है, जिससे यूजर्स अपनी रिकॉर्डिंग को आसानी से मैनेज कर सकते हैं।

कीमत और उपलब्धता

डैशकैम में 145-डिग्री अल्ट्रा-वाइड फील्ड ऑफ व्यू (FOV) है, जो ब्लाइंड स्पॉट को काफी कम करता है। BOULT CruiseCam X3 अब 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। इस डैश कैम को आप Amazon, Flipkart और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट www.boultaudio.com से खरीद सकते हैं।

Advertisement
Tags :
car dashcamdashcam
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement