whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये 3 छोटू Cooler घर ले आएं 2 हजार से कम में, गर्मी की बजा देंगे बैंड

Best Mini Cooler Under 2000 in India: अगर आप गर्मी से राहत पाना चाहते हैं लेकिन AC या कूलर पर ज्यादा पैसे नहीं खर्च करना चाहते तो आप एक मिनी कूलर भी खरीद सकते हैं जो बजट में आपको ठंडी हवा देगा और गर्मी की बैंड बजा देगा।
04:17 PM Apr 14, 2024 IST | Sameer Saini
ये 3 छोटू cooler घर ले आएं 2 हजार से कम में  गर्मी की बजा देंगे बैंड

Best Mini Cooler Under 2000 in India: गर्मियां आ गई हैं और अब ऐसे में ज्यादातर लोग गर्मी में राहत के लिए AC या कूलर का इस्तेमाल करने लगे हैं। जहां एक अच्छे AC का स्टार्टिंग प्राइस 20 हजार रुपये से शुरू होता है। तो वहीं, इसकी जगह कूलर आधी कीमत पर मिल जाते हैं लेकिन क्या हो अगर आपको सिर्फ 2 हजार रुपये में कूलर मिल जाए? जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा, बाजार में आज रेगुलर कूलर की जगह मिनी कूलर भी आ गए हैं जिन्हें आप काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

जहां बड़े कूलर को एक जगह से दूसरी जगह ले जाना काफी मुश्किल भरा काम है, इसकी तुलना में ये छोटू कूलर काफी कमाल के हैं। जो आपको गर्मी से भी राहत दिला सकते हैं। वहीं आज हम आपके लिए ऐसे ही 3 बेस्ट कूलर लेकर आए हैं जो इस वक्त 2 हजार से कम में अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। चलिए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं...

Infinizy Mini Portable Air Cooler    

ये Mini Portable Air Cooler इस वक्त अमेजन पर 81% डिस्काउंट के बाद 1,491 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस मिनी पोर्टेबल एयर कूलर पर 1 साल की वारंटी मिल रही है। साथ ही इसके साथ आपको 10 डेज रिप्लेसमेंट भी मिलता है। कूलर में आपको 3 स्पीड मोड मिलते है जहां से आप कूलिंग को कंट्रोल कर सकते हैं।

Best Mini Cooler Under 2000 in India

ये भी पढ़ें : Window Vs Split: कौन-सा AC खरीदें? किसमें है ज्यादा फायदा

MiNi CoOlEr FoR RoOm CoOlInG

अमेजन पर मिल रहा ये मिनी कूलर भी इस वक्त 58% डिस्काउंट के साथ 1,698 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। AU Bank Credit Card Non EMI से इसे खरीदने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है जिसके बाद तो आप इसे काफी कम कीमत पर अपना बना सकते हैं।

Evadely Air Cooler Mist Fan Mini Cooler  

लिस्ट के आखिरी मिनी कूलर की बात करें तो इसमें हमने Evadely Air Cooler को ऐड किया है। अमेजन इस कूलर पर 59% का डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद आप इसे 1,499 रुपये में अपना बना सकते हैं। इस कूलर को भी AU Bank Credit Card Non EMI से इसे खरीदने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो