whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये 5 हैं बेस्ट Smartwatch, समय के साथ सेहत का भी रखें ख्याल

Best Smartwatch Under 5000 with Amoled Display : क्या आप भी नई स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए 5 बेस्ट ऑप्शन लेकर आए हैं जो 5 हजार रुपये के बजट में प्रीमियम फीचर्स ऑफर करती हैं।
04:36 PM Mar 30, 2024 IST | Sameer Saini
ये 5 हैं बेस्ट smartwatch  समय के साथ सेहत का भी रखें ख्याल

Best Smartwatch Under 5000 with Amoled Display: क्या आप भी इन दिनों 5 हजार रुपये के बजट में एक प्रीमियम फीचर्स वाली जबरदस्त स्मार्टवॉच ढूंढ रहे हैं? अगर हां, तो आज हम आपके लिए एक दो नहीं बल्कि 5 बेस्ट ऑप्शंस लेकर आए हैं। चाहे आप जिम के शौकीन हों और अपने वर्कआउट से ज्यादा बेनिफिट्स लेना चाहते हों या सिर्फ अपनी सेहत का खास ख्याल रखना चाहते हों, ये किफायती वॉच सभी के लिए बेस्ट हैं। चलिए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं...

Noise ColorFit Ultra 3

Noise की ये ColorFit Ultra 3 स्मार्टवॉच 1.96" AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें सिंगल-चिप बीटी तकनीक और वन-स्टेप पेयरिंग ऑप्शन मिलता है। वॉच BTv5.3 के साथ फास्ट कनेक्शन ऑफर करती है। लंबी बैटरी लाइफ और स्मूथ डिवाइस पेयरिंग के अलावा इसमें आपको एक्टिविटी ट्रैकर और कैलोरी ट्रैकर के साथ ऑक्सीमीटर सपोर्ट मिलता है। नॉइस की वेबसाइट से आप इसे सिर्फ 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं

Fire-Boltt Quest Smartwatch

फायर-बोल्ट क्वेस्ट स्मार्टवॉच 1.39 इंच के फुल-टच डिस्प्ले के साथ आता है। खास बात यह है कि स्मार्ट वॉच में आपको जीपीएस की भी सुविधा मिलती है। साथ ही वॉच में हैंड्स-फ़्री कॉलिंग से लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का ऑप्शन मिलता है। वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ कई हेल्थ फीचर्स भी मिलते हैं। हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए वॉच में ब्लड प्रेशर, ऑक्सीजन लेवल और हार्ट रेट जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। लंबी बैटरी लाइफ के साथ, क्वेस्ट स्मार्टवॉच में एक हफ्ते का बैटरी बैकअप मिलता है। अमेजन पर इस वॉच की कीमत 2,399 रुपये है।

Fire-Boltt Quest Smartwatch

ये भी पढ़ें : E-Challan Scam: चालान कटने का आया है मैसेज तो हो जाएं सावधान! बैंक खाता हो सकता है खाली

Realme Smart Watch S

रियलमी की ये स्मार्टवॉच कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ आती है जिसमें आपको 1.3 इंच का टीएफटी-एलसीडी टचस्क्रीन मिलता है। हार्ट रेट मॉनिटरिंग और एसपीओ2 ट्रैकिंग के साथ ये वॉच आपकी सेहत का खास ख्याल रखती है। स्मार्ट नोटिफिकेशन के साथ वॉच में म्यूजिक कंट्रोल और कैमरा कंट्रोल का भी फीचर मिलता है। वॉच की कीमत 2,249 रुपये है।

CrossBeats Ignite S5

क्रॉसबीट्स इग्नाइट एस5 में 1.96 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है। वॉच में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिल रहे हैं। खास बात यह है कि इस वॉच में आपको AI-बेस्ड हेल्थ ट्रैकिंग कैपेबिलिटीज मिलती हैं जैसे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग और SpO2 का सपोर्ट मिलता है। वॉच में लिथियम-आयन बैटरी है जो 7 दिन का स्टैंडबाय टाइम देती है। अमेजन से आप इसे 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Boult CrownR Pro

बोल्ट की इस वॉच में भी आपको कई हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स मिलते हैं। वॉच SpO2 Blood Oxygen Saturation मॉनिटर, 24*7 हार्ट रेट मॉनिटर, फीमेल Menstrual साइकिल ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। साथ ही इसमें आपको 1.43" AMOLED HD स्क्रीन मिलता है। वॉच की कीमत इस वक्त 2,399 रुपये है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो