whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bhai Dooj Gift Ideas: भाई दूज पर बहन को गिफ्ट करें ये 5 गैजेट्स, तीसरा वाला तो सबसे बेहतरीन

Bhai Dooj Gift Ideas: इस बार भाई दूज पर बहन को आप ये 5 गैजेट्स गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आपकी बहन म्यूजिक लवर है तो तीसरा वाला तो सबसे बेहतरीन गिफ्ट हो सकता है।
04:52 PM Oct 28, 2024 IST | Sameer Saini
bhai dooj gift ideas  भाई दूज पर बहन को गिफ्ट करें ये 5 गैजेट्स  तीसरा वाला तो सबसे बेहतरीन

Bhai Dooj Gift Ideas: दिवाली शॉपिंग के बीच में ये मत भूल जाना की भाई दूज भी आ रहा है। क्या आपने सोचा कि इस साल भाई दूज पर बहन को क्या गिफ्ट देना है? अगर अब तक नहीं! तो चिंता न करें आज हम आपको कुछ शानदार गैजेट्स के बारे में बताएंगे जिन्हें आप इस भाई दूज पर अपनी क्यूट सी बहन को दे सकते हैं। इसमें स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच से लेकर कई प्रोडक्ट शामिल हैं। खास बात यह है कि अभी कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दिवाली सेल भी चल रही है जिसका फायदा उठाकर आप इन गैजेट्स को सस्ते में खरीद सकते हैं। चलिए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं...

Advertisement

Smartphone: SAMSUNG Galaxy A14 5G

भाई दूज पर बहन को आप इस बार 5G फोन गिफ्ट कर सकते हैं जो फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में 10 हजार रुपये से कम में मिल रहा है। इस फोन में 4 GB RAM, 64 GB ROM और 6.6 इंच का Full HD+ डिस्प्ले देखने को मिलता है। डिवाइस में 50MP + 2MP + 2MP का ट्रिपल रियर और 13MP का शानदार फ्रंट कैमरा मिल रहा है। डिवाइस में 5000 mAh Lithium Ion बैटरी और Exynos 1330 प्रोसेसर मिल रहा है। ये सभी फीचर्स इस प्राइस पर और सैमसंग जैसा ब्रांड इस डील को एक बेस्ट गिफ्ट बना देता है। इसके अलावा आप अपने बजट के हिसाब से भी कोई फोन गिफ्ट कर सकते हैं।

Smartwatch: boAt Storm Call 3 w/ Turn by Turn Navigation

boAt Storm Call 3 w/ Turn by Turn Navigation,QR Code Tray, 1.83

Advertisement

भाई दूज पर बहन को आप इस बार स्मार्टवॉच भी गिफ्ट कर सकते हैं। हालांकि अगर आपका बजट 1000 रुपये के आसपास है तो आप boAt की Storm Call 3 w/ Turn by Turn Navigation वॉच गिफ्ट कर सकते हैं। खास बात यह है कि इसमें नेविगेशन फीचर भी मिलता है जो इसे और भी खास बना देता है।

Advertisement

Earbuds: Realme Buds T110

दिवाली सेल में Realme Buds T110 काफी सस्ते में मिल रहे हैं जिन्हें आप भाई दूज पर बहन को गिफ्ट कर सकते हैं। सेल में इन बड्स पर 63% तक का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद इनका प्राइस 1,099 रुपये हो गया है। इनमें आपको 38 घंटे तक का प्ले बैक टाइम मिलता है।

ये भी पढ़ें : गैस गीजर या इलेक्ट्रिक कौन-सा है ज्यादा बेस्ट? खरीदने से पहले जरूर जान लें

Hair Dryer

PHILIPS HP8100/60 Hair Dryer

भाई दूज पर बहन को आप एक अच्छा Hair Dryer भी गिफ्ट में दे सकते हैं। फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में PHILIPS HP8100/60 Hair Dryer काफी सस्ते में मिल रहा है। इसे आप सिर्फ 749 रुपये में खरीद सकते हैं।

Electric Kettle

भाई दूज पर बहन को आप इलेक्ट्रिक केतली भी गिफ्ट में दे सकते हैं। ये उनके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है जिसकी बहन हॉस्टल में रहती है। V-Guard VKS15 Stainless Steel 1500 W इलेक्ट्रिक केतली आप इस दिवाली सेल में सिर्फ 599 रुपये में अपना बना सकते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो